Advertisement

इसलिए भाग्यश्री ने मैंने प्यार किया के बाद छोड़ दी थी फ़िल्म इंडस्ट्री, ख़ुद किया खुलासा

फिल्मी दुनिया की चकाचौंद से दूरी बनाने पर 'मैंने प्यार किया''(Maine pyaar kiya) की एक्ट्रेस भाग्यश्री(Bhagyashree) ने तोड़ी चुप्पी

792

बॉलीवुड(Bollywood) की ऐसी कई फ़िल्में हैं, जिन्हें दर्शक बार -बार देखना पसंद करते हैं। इनमें से ऐसी ही एक ऐसी सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया ‘(Maine pyaar kiya) है। इस फिल्म में दर्शकों को सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) और अभिनेत्री भाग्यश्री(Bhagyashree) की जोड़ी काफी पसंद आई थी। आज भी दर्शक इस फिल्म को बड़ी दिलचस्पी से देखते हैं। यह फिल्म आज भी लोगों को दिल के बेहद करीब है।

Advertisement

वहीं फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से फैंस के दिल में अपनी अलग छाप छोड़ने वाले एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अचानक फ़िल्मी दुनिया की चकाचौंद से दूरी बना ली थी। इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने किसी भी दूसरी फिल्म में अभिनय नहीं किया। वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाने के राज पर से खुद भाग्यश्री ने पर्दा उठाया है।

हालही में भाग्यश्री ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट पिंकविला को इंटरव्यू दिया हैं। इस दौरान भाग्यश्री ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाने के कारणों के बारे में खुलकर बताया है। इंटरव्यू में जब भाग्यश्री से सवाल पूछा गया कि, बॉलीवुड छोड़ने का आपका निर्णय ठीक था ? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘हाँ भी और ना भी’।

भाग्य ने कहा कि यह फैसला मेरे लिए इस लिए कठिन था, क्योंकि उस दौरान मुझे फिल्मों में काम करने में मजा आ रहा था। मुझे विश्वास था कि मैं और भी बेहतर कर सकती हूं। यह निर्णय मेरे लिए लेना तब आसान हो गया था, जब मेरा बेटा अभिमन्यु का इस दुनिया में जन्म हुआ था। मेरा पूरा ध्यान उसकी तरफ था और वो पल मुझे खुशियां दे रहे थे।

 

यह भी पढ़ें- सलमान की इस एक्ट्रेस ने पति के लिए छोड़ दिया था बॉलीवुड, अब बताया पति से दूर होने का दर्द

वहीं भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु भी मां को फिर से फ़िल्मी दुनिया से जुड़ा देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि, ‘जब मैंने फिल्म ‘ मर्द को दर्द नहीं होता’ साइन की थी, तब मैंने मां से कहा था कि मैं उनको घरेलु दुनिया से वापस फ़िल्मी दुनिया की ओर ले जाऊंगा। मैं चाहता हूं मेरी मां जिंदगी खुलकर जिए। दुनिया बहुत खुल गई और मां को फिर से पर्दे पर देखना बहुत अद्भुत होगा। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement