Advertisement

सोशल मीडिया पर अपनी मौत की खबरों पर एक्ट्रेस मुमताज़ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘अभी मैं…. 

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज (Mumtaz) ने अपनी मौत की खबरों पर सोशल मीडिया के माध्यम से सफाई दीं

3,285

पिछले दिनों सोशल मीडिया(Social Media) पर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज (Mumtaz) की मौत को लेकर कई खबरें वायरल हुई थी। जिसके बाद मुमताज के चाहने वाले बहुत ज्यादा चिंतित हो गए थें। वहीं अब मुमताज ने खुद ऐसे झूठी खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इन खबरों को अफवाह करार दिया हैं। मुमताज की बेटी तान्या माधवनी ने सोशल मीडिया पर अपनी मां मुमताज का वीडियो सन्देश जारी किया है।

Advertisement

तान्या ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी मां मुमताज का मौत की खबरों पर सफाई देते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मुमताज बोलती नजर आ रही हैं कि, ‘दोस्तों, मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं। देखिए मैं मरी नहीं हूं, मैं जिंदा हूं। लोग जितना कह रहे हैं, मैं उतनी बूढ़ी नहीं हूं। आपकी दुआओं की वजह से, मैं अभी भी अच्छी-खासी दिखती हूं। आप भी देखियें वीडियो मुमताज का वीडियो सन्देश ……..

वहीं मुमताज की बेटी तान्या ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मेरी मां की तरफ से उनके प्रशंसकों के लिए संदेश। उनके निधन की एक और खबर इस वक्त चर्चा में है, वें स्वस्थ हैं। अपनी जिंदगी को अच्छे से जी रही हैं। उनकी जिन तस्वीरों को इंटरनेट पर फैलाकर उन्हें बूढ़ी बताया जा रहा है, वह कई साल पहले की है, जब वह कैंसर से जूझ रही थीं। वह अभी स्वस्थ हैं, खुश हैं और खूबसूरत भी हैं।  उन्हें अब इन सबसे राहत दें।

यह भी पढ़ें-नसीरुद्दीन शाह के निधन की खबर झूठी, बेटे विवान ने बताई सच्चाई

बता दें कि, अभिनेत्री मुमताज 73 वर्ष की हो चुकी हैं।  वर्तमान समय में वें अपनी परिवार के साथ ख़ुशी से लन्दन में जीवन गुजार रही हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement