Advertisement

एक्ट्रेस पूजा बेदी ने वीडियो शेयर कर गोवा के क्वारनटीन सेंटर की खोली पोल, कहा- यहां लोगों को हो सकता है कोरोना

एक्ट्रेस पूजा बेदी(pooja bedi) गोवा ने सरकारी क्वारंटाइन सेंटर की सच्चाई लोगों के सामने लाईं, बदहाल अवस्था में अस्पताल 

243

सरकार ने कोरोना महामारी(Corona Virus) को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन -4(Lock down) लागू कर दिया है। वहीं लॉकडाउन में लोगों को काफी राहत भी दी गई है। इसी बीच एक्ट्रेस पूजा बेदी(pooja bedi) अपने मंगेतर मानेक के साथ उनके घर गोवा पहुंची हैं। पूजा के मंगेतर मानेक गोवा के रहने वाले हैं। पूजा गोवा पहुँचने पर बहुत ज्यादा मुश्किल में फंस गईं और उन्होंने अपना दर्द सोशल मीडिया के माध्यम से जाहिर किया है।

Advertisement

एक्ट्रेस पूजा बेदी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से सरकार अस्पताल की स्वास्थ सुविधाओं पर प्रश्न चिन्ह खड़े करते हुए दर्द बयां किया हैं। पूजा वीडियो में बोलती नजर आ रही हैं कि, ‘क्वारंटाइन सेंटर की अवस्था बिलकुल भी स्वीकार नहीं की जा सकती’। वहीं नेटिजन्स पूजा को गोवा यात्रा करने के लिए खरी -खोटी भी सुना रहे हैं।

एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा कि, ‘मेरे मंगेतर गोवा के रहने वाले हैं और मेरे गोवा जाने पर काफी विवाद हुआ है। हमने बुक करने के बाद ही गोवा की यात्रा की है।  हम लोग ऑनलाइन गोवा सरकार/ डीसीपी मुंबई/ हर चेक पोस्ट पर रुकें, गोवा के अस्पताल में कोरोना की जांच कराई और एक रात क्वारंटाइन में बिताई। कृपया मेरी वीडियो देखिये और समझिए मैं सुविधाओं से परेशान क्यों थी ?

 

पूजा बेदी ने एक और ट्वीट में लिखा कि, ‘इस तरह की गंदगी से यहां वायरस उत्पान हो सकता है।  जो लोग बिना कोरोना वायरस के गोवा में प्रवेश करेंगे, उन्हें इसी तरह के गंदे क्वारंटाइन सेंटर मिलेंगे।  मैंने ये ट्वीट लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर किया था। पर सबका ध्यान सेलेब्रिटी के गोवा प्रवेश करने पर है।  आप देखियें पूजा का ट्वीट।

 

यह भी पढ़ें- कोरोना महामारी की चपेट में फिल्म इंडस्ट्री, बॉलीवुड अभिनेता की मां हुईं जानलेवा वायरस की शिकार

पूजा के वीडियो में साफ़ -साफ नजर आ रहा है कि, स्वास्थ सुविधाओं बहुत ज्यादा खराब है। बेड गंदे हैं और टीवी पर मिट्टी जमी हुई है। बाथरूम में दुनियाभर की गंदगी पसरी हुई है। पूजा ने अस्पताल की अवस्था पर सच बोलते हुए कहा कि, ‘चाहे लोगों को कोरोना वायरस हो ना हो, लेकिन इस कमरे से लोगों को ऐसा हो सकता है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement