Advertisement

इस ऐक्ट्रेस ने 9 महीनों तक छुपाई प्रेग्नेंसी, अब दिया बेटे को जन्म

टीवी एक्ट्रेस अदिति देव शर्मा (Aditi Dev Sharma) ने हाल ही में बेटे को दिया जन्म। अदिती ने अपनी प्रेग्नेंसी को 9 महीने तक छुपाकर रखी थी। हाल ही में उन्होंने बेटे के नाम का भी खुलासा किया।

930

बच्चे का जन्म किसी भी मां-बाप के जीवन की सबसे बड़ी खुशी है। इस खुशी को वह पूरी दुनिया के सामने एलान करना चहते हैं। पर यहांं टीवी की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इस बात को लगभग नौ महीने तक छुपा कर रखी थी।’ये हैं सिलसिला बदलते रिश्ता का’ फेम एक्ट्रेस अदिति देव शर्मा (Aditi Dev Sharma)। जी हां अदिती ने 9 महीने तक अपने प्रेग्नेंसी को छुपाकर रखा था। हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया।

Advertisement

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अदिति ने 16 नवंबर को बेटे को जन्म दिया। यहां तक अदिति और उनके पति सरवर आहूजा (Sarwar Ahuja) ने बेटे का नामकरण भी कर दिया। बेटे का नाम कपल ने सरताज रखा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक न्यूज पेपर से बातचीत में अदिती ने बताया कि वह अपने बेटे घर में कृष्णा कहती हैं, क्योंकि बेटे का चेहरा उन्हे शांति देता है। अदिती कहती हैं बेटे की मुस्करहाट शरारत भरी है।

बता दें कि अदिती और सरवर की वेडिंग एनिवर्सरी भी नवंबर के महीने में आती है। ऐसे में इस महीने में बेटे का जन्म कपल के लिए किसी एक्साइटमेंट से कम नहीं है। प्रेग्नेंसी को छुपाने की बात पर अदिति ने बताया कि कपल काफी प्राइवेट हैं। वह बताती है कि हम चाहते थें कि हमारे इस सफर में केवल परिवार और करीबी लोग ही शामिल हों। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके दोस्तों ने बेहद प्यारी बेबी शॉवर का आयोजन किया था।

यहां अदिती ने अपने पैरेंटिंग लाइफ को भी शेयर करते हुए कहा कि वह बेबी को खाना खिलाती हैं, तो सरवर उन्हें खाना खिलाते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अदिती टीवी पर गंगा, लाखों में एक, तेरी मेरी लव स्टोरीज और सिलसिला बदलते रिश्तों का जैसे कई सीरियल्स में काम कर अपने अभिनय के लिए सुर्खियां बटोरी।

[यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्‍ट्रेस प्रिया आहूजा के घर आया नन्हा मेहमान, देखें तस्‍वी]

 

Advertisement