Advertisement

आदित्य नारायण से जुड़े इन बड़े विवादों को शायद ही भूले होंगे आप, जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड सिंगर आदित्‍य नारायण (Aditya Narayan) पिछले कुछ दिनों से मशहूर सिंगर नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) से शादी को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे थे।

296

बॉलीवुड सिंगर आदित्‍य नारायण (Aditya Narayan) पिछले कुछ दिनों से मशहूर सिंगर नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) से शादी को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे थे। गौरतलब है कि दोनों ने ‘इंडियन आइडल 11’ सेट पर शादी भी रचाई थी, जो एक प्रमोशनल इवेंट साबित हुआ था, जो केवल शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया था। लेकिन शायद ही आप जानते होंगे कि इंडियन आइडल के होस्‍ट और सिंगर आदित्‍य नारायण भी विवादों में रह चुके हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि यह कोई मामूली विवाद नहीं थे, बल्‍कि वह इनको लेकर जेल तक जा चुके हैं।

Advertisement

एक अनजान महिला ने आदित्‍य नारायण को जड़ दिया था थप्‍पड़

साल 2011 में एक अनजान महिला ने सिंगर आदित्‍य नारायण (Aditya Narayan)  को उनके गलत व्‍यवहार को चलते उन्‍हें थप्‍पड़ मार दिया था। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक वहां मौजूद एक गवाह ने बताया था कि आदित्‍य ने एक महिला पर गलत कमेंट किया और उनके करीब आने की भी कोशिश की थी। इस बदतमीजी के कारण महिला ने सबके सामने आदित्‍य को थप्‍पड़ मार दिया। हालांकि आदित्‍य ने इस बात को हर बार नजरअंदाज किया है। इस सवाल पर आदित्‍य हर बार यही कहते हैं कि वो लड़की यह सब सिर्फ पब्‍ल‍िसिटी के लिए कर रही हैं।

आदित्य नारायण का विवादित बयान ‘तेरी चड्डी नहीं उतारी ना’

साल 2017 में आदित्‍य नारायण (Aditya Narayan)  ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल, इसकी वजह उनका बेहद आपत्‍तिजनक व्‍यवहार था। दरअसल, रायपुर एयरपोर्ट में आदित्‍य को 40 किलो से अधिक वजन का बैग लेने से रोक दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया था कि अधिक सामान के लिए उन्‍हें 13 हजार रुपये चार्ज देने होंगे जबकि आदित्‍य 10 हजार रुपये से अधिक देने को तैयार नहीं थे। वीडियो में आदित्य कहते दिख रहे हैं, “यहां 10 लोग हैं और सब देख रहे हैं। पहले तुमने बोला कि गाली मत दो और उसी के बाद मैंने गाली दी है। तुमने बोला कि मुझे गाली देने का हक़ नहीं। मैं वो बोलूंगा जो मुझे बोलना होगा।’

रफ ड्राइविंग के लिए वर्सोवा पुलिस ने किया अरेस्‍ट

जी हां, आदित्‍य पुलिस थाने जाते-जाते रह गए थे। दरअसल, उन्‍होंने एक ऑटोरिक्‍शा में अपनी गाड़ी टक्‍कर मार दी थी। इस रफ ड्राइविंग के लिए वर्सोवा पुलिस ने उन्‍हें अरेस्‍ट कर लिया था। हालांकि, बाद में 10 हजार रुपए फाइन देकर उन्‍हें बेल मिल गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टक्‍कर में ऑटोरिक्‍शा ड्राइवर और पैसेंजर दोनों को सिर पर चोट लग गई थी। घटना के बाद आदित्‍य दोनों घायलों को अस्‍पताल लेकर गए और उनका इलाज करवाया था।

Advertisement