Advertisement

सोनू निगम की तरफदारी करना सिंगर अदनान को पड़ा महंगा, ट्रोलर्स ने कहा- ‘चोर-चोर मौसेरे भाई

सोनू निगम (Sonu Nigam) का बचाव करते हुए सिंगर अदनान सामी ने एक ट्वीट किया है। सिंगर अदनान (Adnan Sami) ने लिखा, ‘जहां तक सोनू निगम की बात है उसकी गायकी छोड़िए जो कि बेहद खूबसूरत है।'

978

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देश में अचानक लगे लॉकडाउन से बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) दुबई में फंसे हुए हैं। जिसकी जानकारी खुद सिंगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को दी थी। लेकिन इसी बीच में उनको उनके तीन साल पुराने अजान वाले ट्वीट को लेकर ट्रोल किया जाने लगा था। साथ ही यह भी कहा गया था कि दुबई में होने की वजह से उन्‍होंने डर के चलते अपना ट्वीटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया है। हालांकि अब इस पूरे मामले में सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) सिंगर सोन निगम के बचाव में उतर आए हैं।

Advertisement

लगातार बुरी तरह ट्रोल हो रहे सोनू निगम (Sonu Nigam) का बचाव करते हुए सिंगर अदनान सामी ने एक ट्वीट किया है। सिंगर अदनान (Adnan Sami) ने लिखा, ‘जहां तक सोनू निगम की बात है उसकी गायकी छोड़िए जो कि बेहद खूबसूरत है, वह मेरा भाई है और हमेशा रहेगा। मैं उसे हमेशा चाहता रहूंगा, अपने सगे भाई की तरह। मैं जानता हूं, सच। वह हर किसी की इज्जत करना जानता है। वह सबके विश्वास का सम्मान करता है। कृपया उसे अकेला छोड़ दें। मैं तुम्हारे साथ हूं सोनू।’ हालांकि, अदनान सामी के इस ट्वीट को देख कर लोग उन्‍हें भला बुरा कहने लगे। देखें लोगों रिएक्‍शन..

(यह भी पढ़ें : देश के हालात को लेकर सैफ अली खान ने दिया बड़ा बयान, देशभक्ति पर कह दिया कुछ ऐसा)

Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter

किसी ने कहा, ‘सोनू निगम (Sonu Nigam) एक अच्छे गायक हैं, लेकिन बहुत बड़े नफरत के सौदागर भी हैं, सबसे पहले उन्होंने ही देश में एक ऐसी हवा चलाई थी, जिस से नफरत का बाजार गर्म हो गया था!’ सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) को सोन निगम की तरफदारी करना अब भारी पड़ रहा है। सोनू की पैरवी करने पर अदनान सामी को भी ट्रोल्स ने खरी खोटी सुना रहे हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement