Advertisement

पाकिस्तानी एक्टर अदनान ने इरफ़ान और श्रीदेवी के परिवार से माफ़ी मांगी, जानिए क्यों ?

पाकिस्तानी अदाकार अदनान सिद्दीकी(adnan siddiqui) ने श्रीदेवी(shridevi) और इरफ़ान खान(irrfan khan) के परिवार से क्षमा मांगी

1,057

पाकिस्तानी अदाकार अदनान सिद्दीकी(adnan siddiqui) ने बॉलीवुड के दिवगंत अदाकारा श्रीदेवी(shridevi) और अभिनेता इरफ़ान खान(irrfan khan) के साथ काम किया है। इसी  वजह से अदनान के दिल में इरफ़ान और श्रीदेवी के लिए सम्मान साफ़ -साफ़ दीखता है। उन्होंने श्रीदेवी और इरफ़ान के अपमान के लिए भारत से माफ़ी मांगी है। 

Advertisement

हालही में अदनान ने एक शो में उपस्थिति दर्ज कराई थी। इस शो के एंकर आमिर लियाकत ने इरफ़ान खान और श्रीदेवी को लेकर असंवेदन बात की थी। जिसके कारण अदनान ने शो में बहुत असहज महसूस किया था। अब अदनान ने उस बद्तमीज एंकर के बदले श्रीदेवी और इरफ़ान के परिवार से क्षमा मांगी है। 

अदनान ने ट्विटर पर लिखा कि, ‘ऐसे असंवेदन बयान देश की छवि को ख़राब करता है। एंकर आमिर लइकायत ने बेहद संवेदनशील बात का मजाक उड़ाया था। श्रीदेवी और इरफ़ान ना मेरे करीब थे बल्कि एक इंसान के तौरपर उनका मजाक बनाना बिलकुल गलत था। गुजर चुके लोगों का मजाक बनाना शोभा नहीं देता। एंकर के ऐसी करतूत से सिर्फ उनकी छवि को नहीं बल्कि मेरी और मेरे देश की छवि को भी नुकसान पहुँचता है। 

 

 
अदनान ने आगे लिखा कि, ‘मैं इरफ़ान और श्रीदेवी के परिवार से माफ़ी मांगना चाहता हूं। आप उस शो में मेरे एक्सप्रेशन को देखकर समझ सकते हैं कि, मैं उस एंकर के मजाक से बिलकुल भी खुश नहीं था। लेकिन मैं उस समय एंकर की तरह अपने नजरों में गिरना नहीं चाहता था। मुझे शो में जाने का अफ़सोस है। मैंने अब सबक सीख लिया है और भविष्य में इस तरह की करतूतों को बर्दाश्त नहीं करूंगा । मुझे उम्मीद थी की यह शो सार्वजनिक नहीं होगा पर बदकिस्मती से यह हो गया। मुझे इसके लिए अफ़सोस है, और इसकेलिए मैं माफ़ी चाहता हूं। 

 

 

यह भी पढे़ें-पति इरफान खान को याद कर छलका पत्नी सुतपा का दर्द, अनदेखी तस्वीर शेयर कर जो कहा वो जानकर आपकी आंखे हो जाएंगी नम

 

बता दें कि, श्रीदेवी का निधन 2018 और इरफ़ान का निधन इसी बुधवार(29 अप्रैल) को हुआ था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement