होम » फीचर » बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी यह 5 हसीनाएं

Advertisement

अनन्या और तारा के बाद यह 5 हसीनाएं भी इसी साल बॉलीवुड में रखेंगी क़दम

साल 2019 में अब तक अनन्या पांडे, तारा सुतारिया, प्रनुतन, श्रेया धनवंतरी जैसे कलाकार बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं।

69

साल 2019 में अब तक अनन्या पांडे, तारा सुतारिया, प्रनुतन, श्रेया धनवंतरी जैसे कलाकार बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। इनके अलावा 5 और हसीनाएं हैं जो इसी साल डेब्यू कर रही हैं। आइये उनके बारे में जानते हैं।

Advertisement

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी यह 5 हसीनाएं

1 शिवालिका ओबेराय

View this post on Instagram

You have to be odd to be #1. 💥

A post shared by Shivaleeka Oberoi (@shivaleekaoberoi) on

मोगैंबो उर्फ अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी के साथ डेब्यू कर रहीं शिवालिका पेन स्टूडियो और अमरीश पुरी फिल्म्स द्वारा निर्मित आगामी  पागल में मुख्य महिला किरदार की भूमिका में दिखेंगी। 26 जुलाई को रिलीज हो रही यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है। शिवालिका ने साजिद नाडियाडवाला की किक और हाउसफुल 3  के लिए सहायक निर्देशक के रूप में पर्दे के पीछे काम किया है।

2 इसाबेल कैफ

View this post on Instagram

Nature Nature Nature 😎

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ फिल्म टाइम टू डांस में लीड के तौर पर शुरुआत कर रही हैं। स्टेनली डि’कोस्टा द्वारा निर्देशित यह एक डांस बेस्ड फिल्म है। इस जोड़ी ने लंदन में शूटिंग भी शुरू कर दी है।

3 संजना सांघी

कई हिंदी फिल्मों में कुछ सहायक भूमिकाएँ निभाने के बाद संजना प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नायिका के रूप में अपनी शुरुआत करेंगी। किजी और मैनी नाम से बन रही यह फिल्म चर्चित फ़िक्शन बुक द फॉल्ट इन आवर स्टार्स की बॉलीवुड रीमेक है।

4 सहेर बंबा

साहिर बंबा अपनी अपकमिंग फिल्म पल पल दिल के पास में सनी देओल के खूबसूरत जवान बेटे करण देओल के साथ रोमांस करते नज़र आएंगी। द टाइम्स फ्रेश फेस अवार्ड जीतने के बाद वह इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में टैलेंट का एक तूफान लेकर आने को तैयार हैं।

5 आलिया फर्नीचरवाला

सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत से पहले ही सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैन क्लब के साथ, आलिया अपने आप में एक सेलिब्रिटी हैं। वह नितिन कक्कड़ की फिल्म जवानी जानेमन में सईद अली खान की बेटी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। जज्बातों के उतार-चढ़ाव और भावनात्मक कहानी के साथ यह फिल्म पिता-बेटी के रिश्ते को बयां करती है।

तो, आप फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए यह साल अभी खत्म नहीं हुआ है। अगले कुछ महीनों के दौरान इन सभी उभरते हुए कलाकारों को खुद को साबित करना है। ऐसे में हम 2019 की धमाकेदार अंत देख सकते हैं!

Advertisement