Advertisement

‘बिग बॉस’ के बाद अब इस फिल्म में धमाल मचाएगी अनुप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी 12:53

बिग बॉस (Bigg Boss) में अनुप जलोटा (Anup Jalota)और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की जोड़ी ने खूब सु्र्थिया बटोरी थी। वहीं अब एक बार फिर दोनो की जोड़ी पर्दे पर कमाल दिखाएगी।

99

इन दिनो बिग बॉस (Bigg Boss) का 13 वां सीजन खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं पिछली बार बिग बॉस 12 भी खूब चर्चा में रहा। पिछली बार इस शो में कंटेस्टंट जोड़ी में एंट्री किए थे। इन जोड़ियों में सबसे ज्यादा किसी ने यदि चर्चा बटोरी तो वह है अनुप जलोटा (Anup Jalota)और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की जोड़ी ने। यहां दोनो के रिलेशनशिप को खूब हवा मिली। घर से बाहर आने के बाद अनुप जलोटा ने जसलीन के साथ अपने रिश्तो पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के ज़रिए खुलासा किया था कि दोनो के बीच कुछ भी नहीं है।

Advertisement

पर अब सुनने में आ रहा है कि एक बार दोनो एक दूसरे के साथ स्क्रिन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार पिछले साल ‘बिग बॉस’ के बाद अनुप जलोटा ने अपने छात्र जसलीन मथारू एक साथॉ फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ के लिए टीम बनाने की तैयारी में हैं। यह उनके वास्तविक जीवन पर आधारित होगी जहां अनूप एक गायक की भूमिका में और जसलीन उनके छात्र की भूमिका निभाएगी।

इस रिपोर्ट के अनुसार जलोटा कहते हैं, ” पिछले साल, दिवाली के दिन इक दिन धमाका किया था ‘बिग बॉस’ में भाग लेने के लिए और ये फिल्म इस दिवाली के पहले का धमाका है। वह कहते हैं “यह उन लोगों के लिए है जिसके मन में जसलीन के साथ मेरे समीकरण के बारे में गलत धारणाएं हैं। फिल्म में, वह मुझसे संगीत सीखने आती है और मैं उसे अधिक उचित रूप से तैयार होने के लिए कहूंगा, जैसा कि मैं एक ट्रेडिशनल म्यूजिक बैकग्राउंड से हूं। ”

अब देखना यह है कि बिग बॉस के बाद फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ में अनुप और जसलीन क्या कमाल करते हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement