Advertisement

बिग बॉस कंटेस्‍टेंट्स को लेकर सिद्धार्थ ने दिया चौंकानेवाला बयान, कहा- “किसी के सपंर्क में नहीं..”

टीवी के चर्च‍ित एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) अब बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर अपनी नॉर्मल लाइफ में पहुंच चुके हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ में भी सिद्धार्थ काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

170

टीवी के चर्च‍ित एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) अब बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर अपनी नॉर्मल लाइफ में पहुंच चुके हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ में भी सिद्धार्थ काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। गौरतलब है कि चार महीने से अधिक का समय बिग बॉस में गुजारने के बाद अब वह घर में पहुंच गए हैं। घर पहुंचते ही सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla)ने बिग बॉस कंटेस्‍टेंट को लेकर चौंकानेवाला बयान दिया है, जिसे जानकर आप जरूर दंग रह जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के एक हालिया इंटरव्‍यू में जब उनसे पूछा गया कि बिग बॉस कंटेस्‍टेंट्स में अब वह किसके संपर्क में नहीं रहना चाहते हैं? इसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा, वह उनके साथ संपर्क में रहेंगे जो उनके साथ अच्‍छे से रहेंगे। मेरे दिल में किसी के लिए नेगेटिविटी नहीं है। मुझे नहीं लगता कि मैं खुद से किसी के टच में रहूंगा। जो मुझसे बात करेगा मैं भी उसके साथ संपर्क में रहूंगा।’

View this post on Instagram

Competing with my self … Good morning ppl

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

(यह भी पढ़ें : सिद्धार्थ शुक्ला की बहन रूप दुर्गापाल ने फ्लोरल बिकिनी में मचाई सनसनी, देखें वायरल तस्‍वीरें)

View this post on Instagram

Back Again #myfirstpost

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

इसके साथ ही सिद्धार्थ ने आगे कहा, ‘सच कहूं तो मैं ऐसा ही हूं। मैं किसी को खुद से फोन नहीं करता या बात नहीं करता। मुझे ज्यादा गॉसिप करना पसंद नहीं है। मैं घर में न्यूज देख देखकर टाइमपास करता हूं।’ सिद्धार्थ शुक्‍ला के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही सलमान खान संग उनकी फिल्‍म ‘राधे’ में नजर आ सकते हैं। लेकिन इन खबरों में कितनी सच्‍चाई है यह जरूर देखना दिलचस्‍प होगा। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement