Advertisement

इन 4 एक्टर्स ने पत्नी से तलाक लेते ही कर ली दूसरी शादी, दूसरे ने तो हद ही कर दी

टीवी जगत में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपनी पहली शादी को तोड़कर दूसरी शादी रचा ली है।यही नहीं इन सितोरो ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेकर बिना देर किए अपने दूसरे प्यार से शादी कर ली है। करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover), सुमित व्यास (sumeet vyas) समेत ये टीवी सितारे तो हैं एकदम टॉप पर।

3,192

कहते हैं जोड़ियां भगवान बनाता है। पर टीवी जगत में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपनी पहली शादी को तोड़कर दूसरी शादी रचा ली है। तो चलिए हम ऐसे ही कुछ टीवी सितारो के बारे में बताते हैं जिन्हें दूसरी बार प्यार हुआ। यही नहीं इन सितोरो ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेकर बिना देर किए अपने दूसरे प्यार से शादी कर ली है।  तो चलिए जानते हैं उन सितारो के नाम

Advertisement

तलाक लेते ही दूसरी शादी रचा ली इन टीवी सितारो ने

1 हिमेश रेशमिया

2 हिमेश रेशमिया 

टीवी रियालिटी शोज़ के जज और बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार, गायक और अभिनेता हिमेश रेशमिया ने सोनिया कपूर से दूसरी शादी की।  हिमेश की पहली पत्नी का नाम कोमल था जिससे 1995 में शादी की और साल 2017 में तलाक दे दिया। इसे बाद मई 2018 में गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर संग सात फेरे ले लिए।

3 करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर

टीवी के मशहूर कलाकार करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के प्यार के किस्से काफी मशहूर हैं। करण ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से तीसरी शादी की। करण की पहली एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से और दूसरी शादी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से हुई थी। पर करण दोनो एक्ट्रेसेस के साथ रिश्ता नहीं निभा सके और फिर बिपाशा संग शादी रचा ली।

4 सुमित व्यास

सुमित व्यास

सुमित व्यास (sumeet vyas) ने टीवी जगत में काफी पॉपुलरिटी बटोरी। यहां तक कि फिल्म फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नज़र आए थें। सुमित ने एक्ट्रेस शिवानी टंकसाले से साल 2017 में शादी की थी। लेकिन सुमित के इस शादी की उम्र बहुत कम रही। 6 महीने में ही उन्होंने शिवानी से तलाक लेकर एक्ट्रेस एकता कौल संग शादी रचा ली।

5 रघु राम

रघु राम

पॉपुलर शो एमटीवी रोडीज फेम रघु राम ने साल 2006 में सुगंधा से शादी की और 10 साल बाद 2018 में तलाक ले लिया। सुगंधा को तलाक देने के बाद रघु राम ने 12 दिसंबर 2019 को गर्लफ्रेंड नताली संग शादी रचा ली। हाल ही में कपल ने 6 जनवरी 2020 को एक बेटे रिदम को जन्म दिया।

 

Advertisement