Advertisement

दिव्या अग्रवाल के बाद अब डायना पेंटी भी पीरियड शेमिंग पर खुलकर बोलीं, कहा- “इसमें शर्माने वाली..”

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी(Diana Penty) ने भी 'पीरियड शेमिंग' के खिलाफ खुलकर स्टैंड लिया

305

हालही में टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्‍या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने पीरियड्स को लेकर सोशल मीडिया(Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसके कारण दिव्या ट्रोलर्स के निशाने पर आई गई थीं। दिव्या ने भी ट्रोलर को बेबाकी से जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी थी। वहीं अब दिव्या के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी(Diana Penty) ने भी ‘पीरियड शेमिंग’ के खिलाफ खुलकर स्टैंड लिया हैं।

Advertisement

एक्ट्रेस डायना पेंटी ने सोशल मीडिया के माध्यम से ‘रेड डॉट चैलेंज’ पर खुलकर बातचीत की हैं। डायना पेंटी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सन्देश देती हुई शानदार तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘ यह समय के बारे में है, ‘पीरियड टू पीरियड शेमिंग’, इसमें कोई शर्म नहीं है।  दिव्या ने साफ- साफ़ कहा कि ‘पीरियड्स पर’ बात करने में किसीको भी किसी प्रकार शर्म नहीं होनी चाहिए। फैंस ने डायना की इस कदम की जमकर तारीफ की है। आप भी देखियें डायना पेंटी की इंस्टाग्राम पोस्ट…….

 

बता दें कि, दिव्‍या अग्रवाल ने पीरियड्स को लेकर वीडियो शेयर किया था। वीडियो को शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा था कि, ‘जब मुझे पीरियड्स होते हैं तो,  मेरे बीएफ नहीं जानता कि उसे क्या करना चाहिए’। नेटिजन्स को दिव्या का यह वीडियो बिल्‍कुल पसंद नहीं आया था।

यह भी पढ़ें-पीरियड्स में कितने पैड इस्तेमाल करते हो? पूछने वाले ट्रोलर को दिव्या अग्रवाल ने दिया करारा जवाब, कहा- “दिन में 10-12…”

दिव्या ने ट्रोलर को जवाब देते हुए कहा था कि, ‘मैं पीरियड के दौर से गुजर रही हूं, मैं लोगों को शिक्षित करना चाहती हूं। चुप रहो  तुम्हारे आसपास की लड़कियों को लाड -प्यार दो जो हर महीने इस परिस्थिति से गुजरती हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement