Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा के बाद बॉलीवुड के दो और अभिनेताओं ने ट्विटर को अलविदा कहा 

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) के बाद बॉलीवुड के दो और अभिनेताओं ने ट्विटर का किया बाय-बाय 

10,791

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या ने फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते वंशवाद और खेमेबाजी को लेकर नई बहस छेद दी है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर कई सितारों को लोग बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। अब सितारों ने ट्रोल से बचने के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने का मन बना लिया है।

Advertisement

कल यानि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर को अलविदा कह दिया था। वहीं अब सोनाक्षी के बाद बॉलीवुड के दो और अभिनेता ने ट्विटर अकाउंट को डीएक्टिवेट करने का मन बना लिया है। जिनमें सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा(Aayush Sharma) और एक्टर जहीर इक़बाल(Zaheer Iqbal) शामिल हैं।

 

आयुष शर्मा ने अपने अंतिम ट्वीट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस ट्वीट में आयुष ने लिखा कि, ‘280 शब्द किसी भी इंसान को परिभाषित करने के लिए कम हैं लेकिन 280 शब्द फेक न्यूज, नफरत और नकारात्मकता फैलाने के लिए काफी हैं। इस मानसिकता के लिए साइन अप नहीं किया था, खुदा हाफिज’। आप भी देखियें आयुष का पोस्ट ……

 

वहीं आयुष के अलावा अभिनेता जहीर इक़बाल ने भी ट्विटर छोड़ने की घोषणा कर दी है। फिल्म ‘नोटबुक’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता जहीर ने भी अपने अंतिम ट्वीट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस ट्वीट में जहीर ने लिखा कि, ‘अलविदा ट्वीटर’। यहां देखियें जहीर की पोस्ट …. 

View this post on Instagram

#GoodVibesOnly… Peace Out ✌🏼

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero) on

 

बता दें कि, सुशांत की आत्महत्या के बाद लोग लगातार सोशल मीडिया पर स्टारकिड्स को ट्रोल कर रहे हैं। लोगों को मानना है कि इन स्टारकिड्स की वजह से टैलेंटेड एक्टर्स का हक़ छीन जाता है और इसी वजह से सुशांत जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं को आत्महत्या का रास्ता अपनाना पड़ता है।

यह भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा ने कंगना रनौत को दिया करारा जवाब, पर हो गईं ट्रोल

वहीं बॉलीवुड के कुछ सितारों ने यह भी आरोप लगाया कि वंशवाद की वजह से सुशांत को काम मिलना बंद हो गया था और जिसके कारण वो डिप्रेशन का शिकार हो गया। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement