Advertisement

सोनू सूद के बाद अब मजदूरों की मदद के लिए आगे आया ये एक्टर, इतने मजदूरों को पहुंचाया घर   

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों परवासी मजदूरों के मसीहा बन गए हैं। मुंबई से अपने गांव जाना चाह रहे मजदूरों, लोगों को सोनू सूद बढ़ चढ़कर मदद कर रहे हैं।

1,173

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों परवासी मजदूरों के मसीहा बन गए हैं। मुंबई से अपने गांव जाना चाह रहे मजदूरों, लोगों को सोनू सूद बढ़ चढ़कर मदद कर रहे हैं। ऐसे मे अब एक और बॉलीवुड एक्टर है जो मजदूरों की मदद के लिए आगे आया है। हाल ही में एक्टर मनीष पॉल (Manish Paul) ने भी 40 ऐसे श्रमिको को उनके घर पहुँचने मे मदद की।

Advertisement

दरअसल, ये तमाम मज़दूर मनीष पॉल के घर पर काम करने वाले स्टाफ के संपर्क में थे। मनीष के घर के स्टाफ को भी अपने गाँव जाना था, तो उन्होंने मनीष से कहा कि वे गांव जाना चाहते हैं। तब मनीष को यह जानकारी भी मिली की उस स्टाफ के संपर्क में और भी लोग हैं। तो मनीष तुरंत ही इन सबको घर पहुचाने के लिए तैयार हो गये।

मनीष ने इन 40 लोगों को घर पहुँचाने के लिए अभिनेता सोनू सूद की मदद ली जो कि पहले से कई हजार लोगों को उनके घर सुरक्षित पहुंचा चुके हैं। मनीष ने जब इन सभी श्रमिकों को रवाना किया तो उन सभी को राशन भी दिया। साथ ही वहाँ पहुंचकर कुछ तकलीफ ना हो इसलिए कूछ धन राशि भी इन श्रमिको को दी। देखें कैसे लोगों ने उनका शुक्रिया अदा किया।

मनीष इससे पहले भी पीएम केअर फंड में 20 लाख की धन राशि डोनेट कर चुके हैं,  इतना ही नही अपने स्टाफ को लॉकडाउन से पहले अडवांस सैलरी देकर छुट्टी भी दे दी थी। हाल ही में मनीष ने व्हाट इफ यह शार्ट फ़िल्म यूट्यूब पर प्रर्दशित की जो कि लॉकडाउन पर एक गहन संदेश देती है ।

[यह भी पढ़ें:सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, 177 लड़कियों को करवाया एयरलिफ्ट]

मनिष ने अपनी इस बात से हमे बताया है कि कठिन समय के दौरान हमें एक दूसरे का समर्थन कैसे करना चाहिए। इन परिस्थितियों में फंसे लोगों की मदद करने के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाने की प्रेरणा भी इससे मिलती है।

Advertisement