Advertisement

सुशांत की आत्महत्या के बाद लोगों का गुस्सा झेल रहें करण जौहर ने सोशल मीडिया पर उठाया ऐसा कदम

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद करण जौहर(Karan Johar) ने ट्विटर पर उठाया ये कदम 

7,153

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या ने फिल्म इंडस्ट्री को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। नेटिजन्स सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत के लिए फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते वंशवाद और गुटबाजी को जिम्मेदार बता रहे हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से फिल्ममेकर करण जौहर(Karan Johar) सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। 

Advertisement

नेटिजन्स करण जौहर पर सुशांत को लेकर कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि करण ने जानबूझकर सुशांत को इंडस्ट्री में आगे नहीं बढ़ने दिया। फिल्म इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड की इनसाइडर गैंग सुशांत के खिलाफ थी। बता दें कि, मुंबई पुलिस भी सुशांत की आत्महत्या की ‘प्रोफेशनल रंजिश’ के एंगेल से भी जांच कर रही है। 

 

इसी बीच करण जौहर ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक बड़ा कदम उठाया है। सोशल मीडिया पर वंशवाद को लेकर भारी विरोध झेल रहें करण ने कोई सितारों को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया हैं। जिनमें आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन जैसे सितारें शामिल हैं। इसके अलावा करण ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त अभिनेत्री काजोल तक के अकाउंट को अनफॉलो कर दिया है। 

वहीं अब करण ट्विटर पर सिर्फ 8 लोगों को करण फॉलो कर रहे हैं। जिनमें बॉलीवुड के तीन कलाकार अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार शामिल हैं। इसके अलावा करण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी फॉलो कर रहे हैं। वहीं बाकी चार अकाउंट उनके प्रोडक्शन से जुड़े हुए हैं। 

यह भी पढ़ें- क्या सच में फिल्म इंडस्ट्री ने सुशांत सिंह को अलग-थलग कर दिया था ? देखें वायरल वीडियो में एक्टर का दर्द

सोशल मीडिया पर सुशांत की आत्महत्या के लिए लोग करण को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। लोगों का कहना है कि करण सिर्फ स्टार किड्स को बढ़ावा देते हैं। वहीं आउटसाइडर्स को करण भाव तक नहीं देते।  इसी बीच करण को बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर और निर्देशक राम गोपाल वर्मा का समर्थन मिला है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।    

Advertisement