Advertisement

कंगना की ‘मणिकर्णिका’ को अहमद खान ने बताया पैसे की बर्बादी, तो ‘धाकड़’ को कह दिया ऐसा कुछ

अपनी फिल्म बागी 3 (baaghi 3) को लेकर इन दिनों निर्देशकअहमद खान (ahmed khan) चर्चा में हैं। तो वही हाल ही में उन्होंने अहमद खान ने एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangna ranaut) की फिल्म पर कमेंट कर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

2,993

अपनी फिल्म बागी 3 (baaghi 3) को लेकर इन दिनों निर्देशकअहमद खान (ahmed khan) चर्चा में हैं। तो वही हाल ही में उन्होंने अहमद खान ने एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangna ranaut) की फिल्म पर कमेंट कर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल उन्होने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका (manikarnika) को असफल बताने के साथ ही ‘धाकड़ (dhakad)’ को डब्बा बंद कह दिया।

Advertisement

दरअसल हाल ही में  नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से बातचीत के दौरान अहमद खान ने महिला प्रधान फिल्मो को लेकर अपनी राय रखी। यहां उन्होंने कहा कि वह महिला प्रधान फिल्में बनाना चाहते हैं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं चलती हैं। इसके लिए उन्होंने उदाहरण के तौर पर कंगना की फिल्म मणिकर्णिका और धाकड़ का नाम लिया।

[यह भी पढ़ें: गृहमंत्री के माफी’ वाले बयान पर कंगना की बहन ने अनुराग कश्यप को लताड़ा, कह दिया ऐसा कुछ]

अहमद खान ने कहा “‘मणिकर्णिका’ जैसी फिल्म बनाकर कंगना सफलता पाना चाहती थी। इस फिल्म को बहुत बड़े स्केल पर बनाया गया था, पर उनका पैसा बर्बाद हो गया जिसके चलते मेकर्स को बहुत ज्यादा घाटा हुआ।”

अहमद खान ने आगे कहा “उसके बाद क्या हुआ 5 लोग और भी झांसी की रानी पर फिल्म बनाने की योजना बनाने लगे थें, लेकिन फिल्म मणिकर्णिका का बुरा हश्र देख लोगो ने अपनी योजना ही बंद कर दी। इसके बाद कंगना की एक फिल्म धाकड़ भी अनाउंस हुई थी, आपको याद है न फिल्म धाकड़, उस फिल्म का टीज़र भी आ चुका था जो काफी अच्छा था, पर मणिकर्णिका का हाल देख धाकड़ डिब्बा बंद हो गई।”

अब देखना यह है कि अहमद खान के इस बयान के बाद कंगना क्या रिएक्शन देती हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement