Advertisement

‘बागी 3’ के निर्देशेक अहमद खान ने ‘थप्पड़’ पर उठाए सवाल, तापसी पन्नू ने कुछ यूं दिया जवाब

डायरेक्टर अहमद खान (Ahmed Khan) एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू की हालिया रिलीज फिल्‍म 'थप्पड़' पर अपनी एक प्रतिक्र‍िया देकर सुर्खियों में आ गए हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि अहमद खान के बयान के पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने जवाब दिया है।

195

बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्‍टारर फिल्‍म ‘बागी 3’ अपनी रिलीज के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई है। अहमद खान (Ahmed Khan) के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर भी शानदार कमाई कर रही है। वहीं इन सबके बीच इस फिल्‍म के डायरेक्टर अहमद खान एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘थप्पड़’ पर अपनी एक प्रतिक्र‍िया देकर सुर्खियों में आ गए हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि अहमद खान के बयान के पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने जवाब दिया है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

मुंबई मिरर को दिए अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) की फिल्‍म को लेकर अहमद खान (Ahmed Khan) ने कहा, “मुझे ‘थप्पड़’ का कॉन्सेप्ट बहुत ही अजीब लगा। मुझे समझ नहीं आया कि अगर पति ने पत्नी को थप्पड़ मार दिया तो क्या पत्नी पति को हमेशा के लिए छोड़ देगी? यदि मैं अपनी पत्नी को थप्पड़ मारूं तो वह भी मुझे बदले में थप्पड़ मारकर मामले को खत्म कर सकती है।”

वहीं इसके साथ अहमद खान (Ahmed Khan) यह भी कहा, “यदि मैं उससे कहूं की मैं उसके साथ नजर रह सकता तो वो भी मुझे यही बात कह सकती है। तो क्‍या फिर एक थप्पड़ यह तय करेगा कि हम दोनों साथ में रह सकते हैं या नहीं? हालांकि, इस मामले में हर किसी का अपना एक नजरिया हो सकता है।”

(यह भी पढ़ें : पूल फोटो शेयर कर मलाइका ने इंटरनेट में मचा दी सनसनी, लोगों ने कहा- “गिर मत जाना”)

वहीं डायरेक्‍टर के इस पूरे बयान पर तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘वह उन मुद्दों पर फिल्में बनाते हैं जो उन्हें सही लगे और हम भी ऐसा ही करते हैं। आखिर में दर्शक ही हैं जो फाइनल वर्डिक्ट देते हैं।’ गौरतलब है कि फिल्‍म ‘थप्पड़’ में तापसी ने अमृता नाम की महिला का किरदार निभाया है जो कि एक पार्टी में पति से ‘थप्पड़’ खाने के बाद उससे तलाक ले लेती है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement