Advertisement

अमिताभ-अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक के कोरोना (Corona) संक्रमित होने के बाद किए गए नए टेस्ट में ऐश्वर्या राय बच्‍चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

748

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक के कोरोना (Corona) संक्रमित होने के बाद किए गए नए टेस्ट में ऐश्वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजेश टोपे ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की है। इससे पहले बीएमसी द्वारा किए गए रैपिड टेस्ट में तीनों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन बाद किए गए कोरोना टेस्ट में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों को हल्के लक्षण बताए गए हैं।

Advertisement

Source-Twitter

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या को भी नानावटी हॉस्पिटल में ही भर्ती कराया जाएगा और जया क्वारैंटाइन में घर पर ही रहेंगी। इसके अलावा अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा, उनके बेटे अगस्त्य नंदा और बेटी नव्या नवेली नंदा की रिपोर्ट भी जया की तरह निगेटिव आई है। फिलहाल, बच्चन परिवार के तीनों बंगलों को बीएमसी द्वारा सैनिटाइज करके सील कर दिया गया है और वहां रहने वाले सभी लोगों को कोविड-19 संबंधी सभी नियमों का पालन करने के लिए कहा गया है।

(यह भी पढ़ें : रणबीर और नीतू कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पर रिद्धिमा ने तोड़ी चुप्‍पी, बताया पूरा सच)

कोविड-19 इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 49 हजार 997 हो गई है। शनिवार को लगातार दूसरे दिन 27 हजार से ज्यादा केस बढ़े। पिछले 24 घंटे में 27 हजार 754 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं, 19 हजार 981 लोग भी स्वस्थ भी हो गए। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहें।

Advertisement