Advertisement

जब ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या ने रणबीर कपूर को समझ लिया अपना पापा, जानें फिर क्या हुआ

ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) की बेटी आराध्या बेहद कूल हैं। आराध्य अक्सर मम्मी के साथ फंक्शन मे नज़र आती हैं।

5,956

ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) की बेटी आराध्या (aaraadhya) बेहद कूल हैं। आराध्य अक्सर मम्मी के साथ फंक्शन मे नज़र आती हैं। आपको जानकर अचरज होगा कि एक बार आराध्या ने अभिषेक बच्चन की जगह रणबीर कपूर को अपना पापा समझ लिया था। आइये जानते हैं जब ऐसा हुआ तो फिर उसके बाद क्या हुआ।

Advertisement

दरअसल, इस बारे मे खुद ऐश्वर्या राय ने खुलासा किया था। एक इंटरव्यू मे ऐश्वर्या ने ये बात कही थी। ऐश्वर्या ने कहा था, जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब फेसटाइम पर बात करते थे। आराध्या रणबीर को पसंद करती थीं और उन्हें देख स्माइल भी देती थी। एक बार आरध्या ने रणबीर को पापा कहकर पीछे से हग कर लिया। क्योंकि रणबीर ने अभिषेक की तरह जैकेट और पहनी थी।“

इस पूरी घटना को देख करण जौहर की मां ने रणबीर को कहा था, तेरा चार्म ही अलग है। ऐश्वर्या ने उसी इंटरव्यू आगे बताया, “मैंने आराध्या से पूछा कि तुम्हें यही लगा न कि वह पापा हैं तो उसने हां कहा। उस दिन के बाद से वह रणबीर से मिलती है तो उसे शर्म आ जाती है। मैंने रणबीर को बताया कि यह कितना फनी है।“

[यह भी पढ़ें:प्रियंका और ऐश्वर्या की कामयाबी से तुलना करने वाले पत्रकार को सुष्मिता ने दिया मुंहतोड़ जवाब]

बता दें, ऐश्वर्या और रणबीर ऐ दिल है मुश्किल मे नज़र आए थे। फिल मे दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी। दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात है तो वो 2018 में फिल्म फन्ने खान मे नज़र आईं थीं। तो रणबीर फिल्म संजू मे नज़र आए थे।  अब वो ब्रह्मास्त्र मे नज़र आएंगे।

Advertisement