Advertisement

सिंगर कैटी पेरी संग ऐसी तस्‍वीर शेयर करने पर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय, लोगों ने कह दिया ऐसा कुछ

ऐश्वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने हॉलीवुड की मशहूर सिंगर कैटी पेरी संग अपनी एक खूबसूरत तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की है। हालांकि अपनी इस तस्‍वीर को लेकर वह अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं।

410

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) अक्‍सर अपनी हसीन अदाओं के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। ऐश्‍वर्या राय भले ही फिल्‍मों से दूर हैं लेकिन वह अक्‍सर अपने सोशल हैंडल के जरिए फैंस साथ अपनी दिलकश तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने हॉलीवुड की मशहूर सिंगर कैटी पेरी संग अपनी एक खूबसूरत तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की है। हालांकि अपनी इस तस्‍वीर को लेकर वह अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

View this post on Instagram

??❤️More Power to You…. ?? ?Love n Light✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि दोनों ही हसीनाएं एक साथ में बहुत खूबसूरत लग नजर आ रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने ऐश्वर्या को ट्रोल कर दिया। दरअसल, ट्रोलिंग की वजह उनका लुक नहीं बल्कि उनके कैमरे से ली गई ब्‍लर तस्‍वीर है।

ऐसे में तस्‍वीर की क्वॉलिटी उतनी बेहतरीन नहीं थी जिसके चलते एक यूजर ने लिखा, “लेकिन क्यों? हम 2019 में जी रहे हैं। एक हाई क्वालिटी तस्वीर की कल्पना करिए। यहां तक कि नोकिया 6630 भी इससे बेहतर तस्वीर खींच देगा।”

Source-Instagram

एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैम प्लीज अच्छा मोबाइल कैमरा इस्तेमाल करिए, सारी तस्वीरें धुंधली होती हैं।” बता दें इस तरह कई लोगों ने भी ऐश्वर्या के मोबाइल फोन कैमरा पर सवाल उठाए हैं।

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : ऐश्वर्या ने कुछ यूं शर्माते हुए गाया ‘तेरी याद हमसफर सुबह शाम’, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो)

गौरतलब है कि हॉलीवुड की मशहूर सिंगर कैटी पेरी (Katy Perry) बीते दिनों भारत आईं हुईं थीं। जहां कैटी जल्‍द ही मुंबई में आयोजित होने वाले एक म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाली हैं। मशहूर सिंगर कैटी पेरी (Katy Perry) के भारत आने की खुशी में फिल्ममेकर करण जौहर ने उनके लिए शानदार बीते रोज शानदार वेलकम पार्टी रखी थी। जिसमें बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक दिग्‍गज सितारे शामिल हुए थे।

Advertisement