Advertisement

अभिषेक के 44वें जन्‍मदिन पर पत्‍नी ऐश्‍वर्या ने मज़ेदार अंदाज़ मे दी बधाई, देखें बच्चन परिवार की तस्वीरें

अभिषेक बचचन (Abhishek Bachchan आज अपना 44वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। अपने चहेते एक्‍टर के जन्‍मदिन के इस खास मौके पर उनके चाहने वाले अपने अंदाज में उनको बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

1,394

बॉलीवुड के बिंदास एक्‍टर अभिषेक बचचन (Abhishek Bachchan आज अपना 44वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। अपने चहेते एक्‍टर के जन्‍मदिन के इस खास मौके पर उनके चाहने वाले अपने अंदाज में उनको बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि अभिषेक के इस मौके पर उनकी पत्‍नी और खूबसूरत अदाकारा ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने भी उनके लिए खास तैयारियां की थी। इसके साथ ही ऐश्‍वर्या ने अपने पति को बेहद रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है। देखें तस्‍वीरें..

Advertisement

पति अभिषेक बचचन (Abhishek Bachchan को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है। जिसमें पूरा बच्चन परिवार नजर आ रहा है। वहीं इस खास तस्‍वीर पर उन्‍होंने लिखा, ‘प्यार, हमेशा’। इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

✨?Always ?✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इस तस्‍वीर के बाद ऐश्‍वर्या ने एक और सेल्‍फी पोस्‍ट की है, जिसमें मां और पापा के साथ आराध्‍या सेल्‍फी पोज देते हुए मस्‍ती के मूड में नजर आ रही हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए उन्‍होंने बेटी आराध्या की तरफ से पापा अभिषेक बचचन (Abhishek Bachchan को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां देती नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या लिखती हैं कि हैप्पी बर्थडे बेबी- “पापा, प्यार प्यार प्यार हमेशा।”

(यह भी पढ़ें : अभिषेक ने किया सरप्राइज़ देने का ऐलान, तो लोगों ने पूछा- ऐश्वर्या फिर प्रेग्नेंट है?)

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बचचन (Abhishek Bachchan इस समय अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘ब्रीथ सीजन 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही वह जल्‍द ही फिल्‍म ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग 2020 के शुरुआत में शुरू होगी और उसी साल रिलीज की जाएगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement