Advertisement

अभिषेक बच्चन के डिजिटल डेब्यू पर पत्‍नी ऐश्वर्या ने तोड़ी चुप्‍पी, रोमांटिक अंदाज में कह दिया कुछ ऐसा

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्रीद के पोस्टर्स शेयर करते हुए लिखा, "जगमगाते रहो बेबी।" अभिषेक ने ऐश्वर्या की शुभकामनाओं के जवाब में उनका शुक्रिया अदा किया।

399

बॉलीवुड एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी फिल्‍मों के साथ अपने डिजिटल डेब्‍यू को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बॉलीवुड में अपने 20 साल पूरे करने के बाद अब वेब सीरीज के जरिए के जरिए भी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। बता दें, अभिषक बच्‍चन की वेब सीरीज ‘ब्रीद- इन टू द शैडोज’ आज यानी 10 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो में रिलीज हो गई है। अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) के इस खास मौके पर उनकी पत्‍नी और एक्‍ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने बेहद रोमांटिक अंदाज में बधाई दी है। जानें क्‍या लिखा एक्‍ट्रेस ने..

Advertisement

खूबसूरत एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्रीद के पोस्टर्स शेयर करते हुए लिखा, “जगमगाते रहो बेबी।” अभिषेक ने ऐश्वर्या की शुभकामनाओं के जवाब में उनका शुक्रिया अदा किया। बता दें, ‘ब्रीद- इन टू द शैडोज’ एक थ्रिलर सीरीज है, जिसमें अभिषेक एक बेटी के पिता के किरदार में है, जो गुम हो जाती है। सीरीज की कहानी उसी बेटी को तलाशने की थीम पर आधारित है। इस वेब सीरीज को मयंक शर्मा ने डायरेक्ट किया है।

View this post on Instagram

✨💝🌟SHINE ON BABY🌟💝✨ ✨BREATHE…✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

(यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा ने शेयर की बेहद मजेदार रेसिपी, एक्‍ट्रेस के बनाने का तरीका जान खुश हो जाएंगे आप)

अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार साल 2018 में अनुराग कश्यप की फिल्‍म ‘मनमर्जियां’ के बड़े पर्दे पर नजर आए थे। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्‍म की बात करें तो वह जल्‍द ही ‘द बिग बुल’ के जरिए सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आएंगे, जिसे अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement