Advertisement

तान्हाजी का पहला गाना ‘शंकरा रे शंकरा’ में दिखा अजय देवगन का दमदार अंदाज, देखें वीडियो

अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तान्हाजी: अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' को लेकर चर्चा में है। वहीं हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना 'शंकरा रे शंकरा (shankara re shankra)' रिलीज़ कर दिया गया है।

1,573

अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तान्हाजी: अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ को लेकर चर्चा में है। वहीं हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना ‘शंकरा रे शंकरा (shankara re shankra)’ रिलीज़ कर दिया गया है। गाने में अजय देवगन डांस स्टाइल शानदार है। गाने के शुरूआत में अजय यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं  ‘दुश्मन को हराने से पहले दुश्मन को देखना चाहता हूं’। गाने में  सैफ अली खान भी खलनायक की भूमिका में अपनी शानदार छाप छोड़ रहे हैं।  इसे अपनी आवाज और संगीत से सजाया है मेहूल व्यास ने। तो बोल हैं अनिल वर्मा के।

Advertisement

तान्हाजी: अनसंग वॉरियर में अजय देवगन और सैफ अली खान के अलावा काजोल भी लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020’ को रिलीज़ हो रही है। आपको ये गाना कैसा लगा हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

[यह भी पढ़ें: गज़ब है अजय देवगन की तान्हाजी का ट्रेलर, देखें धमाकेदार वीडियो]

Advertisement