Advertisement

सलमान खान ने अजय देवगन की तानाजी को लेकर ऐसा कुछ कहा, वायरल हो रहा है ट्वीट

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म तानाजी (Tanhaji) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया। जहां ट्रेलर को की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने भी कह दिया ऐसा कुछ।

506

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड की इंडस्ट्री में यारों का यार कहा जाता है। वह दोस्तों संग अपनी यारी को दिल से निभाना जानते हैं। हाल ही में सलमान ने अजय देवगन (Ajay Devgan) की अपकमिंग फिल्म तानाजी (Tanhaji) की जमकर तारीफ की। उन्हें तानाजी का ट्रेलर बेहद पसंद आया, जिसका अंदाजा उनके सोशल अकाउंट से लगाया जा सकता है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में सलमान ने तानाजी का ट्रेलर अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। ट्रेलर देखने के बाद सलमान ने ट्रेलर के साथ अजय की तारीफ की। उन्होंने कैप्शन के लिखा है “तानाजी मानाजी…अजय विजय भव विजय भव विजय भव”।

वैसे अजय के तानाजी की बात करें तो यह प्रियड ड्रामा फिल्म तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में अजय तानाजी की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं। उनके किरदार के नाम उदय भान है। ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 में सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी।

[यह भी पढ़ें: गज़ब है अजय देवगन की तान्हाजी का ट्रेलर, देखें धमाकेदार वीडियो]

वहीं बात सलमान खान की जाए तो भाईजान अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग की तीसरी सीरिज़ दबंग3 को लेकर चर्चा में हैं। यहां सलमान एक बार फिर अपने चुलबुल पांडे के किरदार से लोगों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे। पर इस बार फिल्म में सलमान न केवल सोनाक्षी सिन्हा के साथ बल्कि सईं मांजरेकर के साथ भी रोमांस का तड़का लगाएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। अगले महीने में 20 दिसंबर को यह फिल्म देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज़ कर दी जाएगी।

Advertisement