Advertisement

कोरोना वॉरियर्स से ब्लड डोनेट करने की अपील पर ट्रोल हुए अजय देवगन, लोगों ने मीम्‍स साथ किए ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कोरोना से जंग जीत चुके लोगों से अपना खून दान करने की अपील की थी। लेकिन लोगों को उनकी यह सलाह बिल्‍कुल पसंद नहीं आई।

176

कोरोना के चलते पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। एक तरफ जहां इससे मरने वालों की संख्‍या बढ़ती जा रही है। वहीं दूसरी तरफ इस महामारी से लोगों को बचाने के लिए हर देश के वैज्ञानिक और डॉक्‍टर्स वैक्‍सीन की खोज कर रहे हैं। हालांकि इस महामारी के होने के बाद भी कुछ लोग ठीक भी हो गए हैं। ऐेसे में बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कोरोना से जंग जीत चुके लोगों से अपना खून दान करने की अपील की थी। लेकिन लोगों को उनकी यह सलाह बिल्‍कुल पसंद नहीं आई, इसी वजह से लोगों ने उन्‍हें जमकर ट्रोल किया।

Advertisement

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अगर आप कोविड 19 से ठीक हो चुके हैं तो आप एक कोरोना वॉरियर हैं। हमें ऐसे वॉरियर्स की एक सेना चाहिए जो इस अदृश्य दुश्मन से लड़ सके। आपके खून में अब एक तरह का बुलेट है जो वायरस को मार सकता है। प्लीज ब्लड डोनेट करें, खासकर गंभीर रूप से बीमार लोगों को ताकि वे जल्द ठीक हो सकें।’

कोरोनावायरस को लेकर कुछ रिपोर्ट्स सामने आईं थीं, जिनमें कहा गया है कि कोरोना से जंग जीतने वाले लोगों के खून में कोरोना से लड़ने की क्षमता काफी बढ़ जाती है। उनके खून से दूसरे कोरोना मरीज के ठीक होने के आसार हैं। शायद यह वजह है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कोरोना वॉरियर्स से ब्‍लड डोनेट करने की अपील की है। उनके इस ट्वीट पर लोग कई तरह के रिएक्‍शन दे रहे हैं। देखें इधर…

https://twitter.com/Ohh_BhaiSaab/status/1251832080134111237/photo/1

https://twitter.com/50shadesfshrey/status/1251829782163095553/photo/1

(यह भी पढ़ें : काजोल और न्‍यासा को कोरोना होने की खबर पर अजय देवगन तोड़ी चुप्‍पी, बताई पूरी सच्चाई)

Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter

गौरतलब है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) इन दिनों अपने बच्‍चों न्‍यासा देवगन (Nyasa Devgn) और युग के साथ घर पर सेल्फ आइसोलेशन में हैं। काजोल ने कुछ दिन पहले अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसके साथ उन्होंने बताया था कि वो क्वारंटाइन में हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement