Advertisement

सिंघम ने मारी बाज़ी, कत्थी की रिमेक में अक्षय या सलमान नहीं बल्कि अजय नज़र आएंगे

बॉलीवुड सुपरस्‍टार अजय देवगन (Ajay Devgan) ने अपनी फिल्‍म 'तान्‍हाजी' से बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका करने के बाद एक और फिल्‍म का ऐलान कर दिया है। बता दें, यह फिल्‍म कोई और नहीं बल्‍कि साउथ की धमाकेदार फिल्‍म का 'कैथी' का हिंदी रिमेक है।

215

बॉलीवुड सुपरस्‍टार अजय देवगन (Ajay Devgan) ने अपनी फिल्‍म ‘तान्‍हाजी’ से बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका करने के बाद एक और फिल्‍म का ऐलान कर दिया है। बता दें, यह फिल्‍म कोई और नहीं बल्‍कि साउथ की धमाकेदार फिल्‍म का ‘कैथी’ का हिंदी रिमेक है। बता दें, इसकी जानकारी किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद अजय देवगन ने अपने ऑफीशियल सोशल हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। हालांकि अभी तक इस फिल्‍म का टाइटल तय नहीं हुआ है। जानें कब रिलीज होगी यह फिल्‍म…

Advertisement

अजय देवनग (Ajay Devgan) ने अपनी इस फिल्‍म की जानकारी देते हुए कहा उनकी यह अगले साल 12 फरवरी 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें, फिल्‍म की स्टारकास्‍ट को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। साउथ में रिलीज हुई ‘कैथी’ (Kaithi) फिल्म की बात करें तो यह फिल्म रिहा हुए कैदी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपराधियों का पीछा करता है। वह अपनी बेटी से मिलना चाहता है, लेकिन पुलिस वाले उसे मिलने नहीं देते है।

(यह भी पढ़ें : अजमेर में बेटे युग को भीड़ में फंसा देख लोगों पर भड़के अजय देवगन, वीडियो में देखें कैसे चिल्लाया)

अजय देवगन (Ajay Devgan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में अपनी पीरियड ड्रामा फिल्‍म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आए थे। वहीं वह फिलहाल फिल्‍म ‘मैदान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, और उसके बाद वह ‘आरआरआर’ और ‘चाणक्य’ भी नजर आने वाले है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement