Advertisement

अजय देवगन के साथ क्रॉप टॉप में बेटी न्यासा पहुंची मंदिर, तस्वीर देख लोगो ने कर दिए ऐसे कमेंट

अजय देवगन (Ajay Devgn) बेटी न्यासा (Nysa Devgan) के साथ मंदिर में भगवान के दर्शन करने गए। क्रॉप टॉप में न्यासा को मंदिर जाते सोशल मीडिया यूजर्स ने कर दिए कमेंट्स।

2,125

अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर (Taanaji the unsung warrior cast) को लेकर चर्चा में हैं। अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में अजय कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। हाल ही में वह बेटी न्यासा (Nysa Devgan) के साथ मंदिर में भगवान के दर्शन करने गए थें, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। पर यहां न्यासा सोशल मीडिया के कुछ यूजर्स को न्यासा के कपड़े पसंद नहीं आ रहे हैं।

Advertisement

इन तस्वीरों को फोटो जर्नलिस्ट मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर में अजय और न्यासा भगवान के दर्शन करके मंदिर के बाहर आते हुए दिख रहे हैं। यहां अजय ने पोलो शर्ट पहनी है। तो वहीं न्यासा ने पीले रंग की क्रॉप टॉप के साथ नेवी ब्लू कलर्ड ट्रैक पैंट्स पहना है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को न्यासा का यह क्रॉप टॉप मंदिर में पहनकर आना नहीं पसंद आ रहा है। इसके चलते लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया। नीचे देखें तस्वीर के साथ यूजर्स के कमेंट

हालांकि कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने ट्रोलर को जमकर लताड़ा है। एक ने तो पूछा है कि मंदिर में कहा लिखा है कि सिर्फ सारी और सूट में जा सकते हैं?

वहीं अजय देवगन की फिल्म तानाजी की बात की जाए तो यह एक प्रियड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में काजोल और सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं। ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ‘तानाजी’ से अजय और सैफ के दमदार लुक आए सामने, तस्वीरें देखते रह जाएंगे आप]

Advertisement