Advertisement

अपने घर की छत पर ही अजय-काजोल ने गुपचुप रचाई थी शादी, अब तस्वीरें आईं सामने

अजय देवगन(Ajay Devgn) -काजोल(Kajol) ने बेहद गुपचुप ढंग से रचाई थी शादी, किसीको भनक तक नहीं पड़ी थी

931

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन(Ajay Devgn) का आज 51 वां जन्मदिन हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अजय की पहचान एक शांत स्वभाव एक्टर की हैं। आज हम आपको अजय -काजोल(Kajol) के प्यार और शादी के बारे में बताएंगे। इन दोनों ने शादी बिल्कुल गुपचुप ढंग से रचाई थी, इनके शादी के बारे में किसीको भनक तक नहीं लगी थी। हाल ही में दोनों ने फिल्म ‘तान्हाजी द अनसंग वारियर’ में एक साथ स्क्रीन शेयर किया था, यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

Advertisement

बता दें कि अजय देवगन और काजोल की मुलाकात साल 1995 में फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर हुई थी। फिल्म से शुरू हुई दोस्ती जल्द प्यार में बदल गई। साल 1998 में आई अजय -काजोल की फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ सुपरहिट रही थी। इस फिल्म के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा गया और दोनों ने एक दूसरे को प्रपोज़ कर दिया।

अजय -काजोल ने 1988 में ही महाराष्ट्रियन रीती -रिवाज से शादी कर ली। दोनों ने शादी बहुत सीक्रेट तरीके से की थी, शादी के वेन्यू तक की किसी को खबर  नहीं थी। एक इंटरव्यू में अजय -काजोल दोनों कबूल कर चुके हैं कि, हम दोनों शादी को बेहद गोपनीय रखना चाहते थें, हम नहीं चाहते थें कि, हमारी शादी के बारे में किसी को खबर लगें।

 

यह भी पढ़ें- काजोल और न्‍यासा को कोरोना होने की खबर पर अजय देवगन तोड़ी चुप्‍पी, बताई पूरी सच्चाई

 

अजय और काजोल की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है।  काजोल ने खुलासा किया था कि हमारी जोड़ी रोमांटिक नहीं पर अजय मेरा बहुत ख्याल रखते हैं। अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे हैं, बेटा युग और बेटी नीसा देवगन। वहीं अजय और काजोल ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें प्यार तो होना ही था, यू मी और हम, राजू चाचा, ये दिल क्या करे और हाल ही में आई फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर शामिल है।

Advertisement