Advertisement

सिंघम अजय देवगन ने मुंबई पुलिस के बारे में ऐसा कुछ कह दिया, तो मिला ये जवाब

लॉकडाउन में सिंघम अजय देवगन(Ajay Devgn) ने की मुंबई पुलिस के काम की सराहना, "दुनिया की सर्वश्रेष्ठ पुलिस दलों में से एक बताया"   

1,174
कोरोना(Corona)  महामारी की वजह से सरकार ने देश को 21 दिनों तक लॉकडाउन(Lock down) करने का फैसला लिया है। इस संकट भरे समय में मुंबई पुलिस के बहादुर जवान जान जोखिम में डालकर व्यवस्था बनाये रखने में जुटे हुए हैं। बॉलीवुड(Bollywood) के सिंघम अजय देवगन(Ajay Devgn) ने रात -दिन ईमानदारी से ड्यूटी निभाने वाले मुंबई पुलिस के जवानों की तारीफ की हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया हैं।  

Advertisement

 

अजय देवगन के ट्वीट का मुंबई पुलिस ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से मजेदार जवाब दिया है।  मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में अभिनेता अजय देवगन की फेमस सिंघम मूवी का जिक्र किया। मुंबई पुलिस ने अजय देवगन को जवाब देते हुए लिखा कि, डियर ‘सिंघम’ हम वही कर रहे हैं जो ‘खाकी’ को करना चाहिए ताकि स्थितियां सामान्य हो जाएं- ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’डियर ‘सिंघम’ हम वही कर रहे हैं जो ‘खाकी’ को करना चाहिए ताकि स्थितियां सामान्य हो जाएं- ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ 

 

यह भी पढ़ें-  काजोल और न्‍यासा को कोरोना होने की खबर पर अजय देवगन तोड़ी चुप्‍पी, बताई पूरी सच्चाई

बता दें कि अजय देवगन ने सिंघम और सिंघम के सीक्वल में पुलिस अफसर की भूमिका निभाई थी। दर्शकों द्वारा अजय देवगन के पुलिस अफसर वाले रोल को खूब पसंद किया गया था। वहीं अजय देवगन ने कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार का साथ भी दिया हैं। अजय देवगन ने पीएम, सीएम रिलीफ फंड के आलावा फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों भी आर्थिक मदद की हैं। कुल मिलाकर अजय देवगन ने साढ़े 18 करोड़ रुपये दान दिये हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी से ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ जुड़े रहियें।

Advertisement