Advertisement

लॉकडाउन के बीच सोनूू सूद का काम देख अजय देवगन ने दि‍या रिएक्‍शन, कह द‍िया ऐसा कुछ

अजय देवगन(Ajay devgn) ने सोनू सूद(Sonu Sood) का सोशल मीडिया पर बढ़ाया हौसला 

819

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद(Sonu Sood) इन दिनों अपने नेक कामों के लिए सोशल मीडिया(Social Media) पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। संकट के इस दौर में सोनू द्वारा मदजूरों के लिए चलाए जा रहें मदद कार्यों का हर कोई मुरीद हो गया है। सोशल मीडिया पर आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सितारें तक सोनू की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

कोई सोनू को रियल लाइफ हीरो तो, कोई उन्हें मजदूरों का मसीहा बता रहा है। वहीं अब इस कड़ी में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन(Ajay devgn) का भी नाम शामिल हो चुका हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से सोना का हौसला बढ़ाने का काम किया है।  

अभिनेता अजय देवगन ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से सोनू के कामों की सराहना की हैं। उन्होंने लिखा कि,  ‘आप प्रवासी श्रमिकों को सुरक्षित उनके घर वापस भेजने जैसा संवेदनशाली काम कर रहे हो, वह काबिले तारीफ है।  ईश्वर आपको खूब शक्ति प्रदान करें’। आप भी देखियें अजय का ट्वीट …….

 

वहीं जल्द सोनू ने भी अजय देवगन के ट्वीट का रिप्लाई दिया। सोनू ने लिखा, ‘धन्यवाद भाई,आप लोगों के शब्दों से मुझे और ताकत मिलेगी। मुझे दूसरे लोगों को उनके परिजनों तक पहुंचाने के लिए उत्साह मिलेगा, ढेर सारा प्यार’।

 

 

यह भी पढ़ें- सोनू सूद से एक शख्स ने लगाई गर्लफ्रेंड से मिलवाने की गुहार, एक्टर ने कुछ यूं दिया मजेदार जवाब

बता दें कि, पिछले कई दिनों से अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा रहे हैं। अभिनेता सोनू सूद अपनी बचपन की दोस्त की मदद से यह अभियान चला रहे हैं। वहीं सोनू को इस अभियान में कॉर्पोरेट और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग के तरफ से आर्थिक मदद भी मिल रही है। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री जयंत पाटील भी सोनू सूद की तारीफ कर चुके हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़े हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement