Advertisement

जेएनयू हिंसा पर अजय देवगन ने दिया बड़ा बयान, अब हो रहा तेजी से वायरल

इस समय सारा देश जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ खड़ा है और लोग इसका विरोध कर रहे हैं। अब इस मामले में सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) का भी बयान सामने आया है।

398

बॉलीवुड बॉक्‍स ऑफिस में इस हफ्ते जहां एक बढ़कर एक फिल्‍में रिलीज होने जा रही हैं। वहीं इसके साथ ही इस समय सारा देश जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ खड़ा है और लोग इसका विरोध कर रहे हैं। अब इस मामले में सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) का भी बयान सामने आया है। गौरतलब है कि दमदार एक्‍टर इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘तान्हाजी’ (Tanhaji) प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रहे हैं। देखें क्‍या कहा अजय ने..

Advertisement

जेएनयू में हुई हिंसा पर अपने प्रमोशनल इंटरव्‍यू के दौरान अजय देवगन (Ajay Devgn) पीटीआई से बातचीत में कहा, ‘सारी बातें सही तरह से पता हुए बिना कुछ भी कहना तो उचित नहीं है। लेकिन हां, हिंसा बिल्कुल भी सही नहीं है। ऐसी बातों और घटनाओं से देश को नुकसान पहुंचता है। गौरतलब है कि कुछ समय पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) नागरिकता कानून के मामले में पूरी तरह से बोलने से इंकार कर दिया था।

(यह भी पढ़ें : अजमेर में बेटे युग को भीड़ में फंसा देख लोगों पर भड़के अजय देवगन, वीडियो में देखें कैसे चिल्लाया)

अजय देवगन (Ajay Devgan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही अपनी पीरियड ड्रामा फिल्‍म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आएंगे। फिल्म में अजय देवगन तानाजी का किरदार निभाएंगे। उनके साथ इस फिल्‍म में काजोल भी उनकी पत्‍नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। इनके साथ ही निगेटिव रोल में सैफ अली खान भी अहम भूमिका नजर आएंगे। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement