होम » बॉक्स ऑफिस » अजय की तानाजी ने छु लिया जादुई आंकड़ा, बना दिया ऐसा रिकॉर्ड जो कभी नहीं टूटेगा

Advertisement

अजय की तानाजी ने छु लिया जादुई आंकड़ा, बना दिया ऐसा रिकॉर्ड जो कभी नहीं टूटेगा

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन (ajay devgn) की फिल्म तानाजी बॉक्स ऑफिस पर गज़ब धा रही है। महज़ 6 दिन मे तानाजी ने जादुई आंकड़ा छु लिया है।

230

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन (ajay devgn) की फिल्म तानाजी बॉक्स ऑफिस पर गज़ब धा रही है। महज़ 6 दिन मे तानाजी ने जादुई आंकड़ा छु लिया है। जी हाँ फिल्म एक हफ्ते से कम समय मे 100 करोड़ क्लब मे शामिल हो गई है। बुधवार को फिल्म ने 16.72 करोड़ बटोरते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया।

Advertisement

तानाजी पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। जिसकी रफ्तार हर दिन बनी हुई है। पहले दिन की बात करें तो फिल्म ने 15 करोड़ 10 लाख और दूसरे दिन 20 करोड़ 57 लाख रूपए की कमाई की थी। तो रविवार को फिल्म ने 26.26 करोड़ की कमाई की थी।

सोमवार को फिल्म ने 13.75 करोड़ की कमाई की। मंगलवार को तानाजी ने 15.28 करोड़ कमाए। इस तरह से फिल्म ने बुधवार को 100 करोड़ का आंकड़ा छूते हुए शानदार रिकॉर्ड बना दिया है। जी हाँ तानाजी साल की पहली फिल्म बन गई है जिसने 100 करोड़ की कमाई की है। ज़ाहिर सी बात है ये रिकॉर्ड किसी से टूट नहीं सकता।

[यह भी पढ़ें:सलमान खान ने अजय देवगन की तानाजी को लेकर ऐसा कुछ कहा, वायरल हो रहा है ट्वीट]

बता दे, अजय देवगन की तानाजी मराठाओं के अभिमान छत्रपति शिवाजी महाराज के वीर योद्धा सुभेदार तानाजी मालूसरे की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म है। फिल्म को निर्देशक ओम राऊत ने निर्देशित किया है। फिल्म मे सैफ अली खान खलनायक की भूमिका मे नहीं। काजोल ने भी अहम भूमिका निभाई है।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो