Advertisement

ये हैं सिंघम अजय देवगन की आगामी 6 फ़िल्में, हर फ़िल्म की कहानी है धमाकेदार

बॉलीवुड के दमदार एक्‍टर अजय देवगन (Ajay Devgan) लगातार अपनी एक से बढ़कर फिल्‍में साइन करते जा रहे हैं। सिंघम की इन अपकमिंग फिल्‍मों में उनके दर्शकों को कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा और रोमांस सबकुछ देखने को मिलने वाला है।

603

बॉलीवुड के दमदार एक्‍टर अजय देवगन (Ajay Devgan) लगातार अपनी एक से बढ़कर फिल्‍में साइन करते जा रहे हैं। सिंघम की इन अपकमिंग फिल्‍मों में उनके दर्शकों को कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा और रोमांस सबकुछ देखने को मिलने वाला है। देखें अजय देवगन की यह अप‍कमिंग फिल्‍में..

Advertisement

अपनी इन एक बढ़कर फिल्‍मों से फैंस को इंटरटेन करते हुए नजर आएंगे अजय देवगन..

1 ‘कैथी’ रीमेक

‘कैथी’ रीमेक


अजय देवनग ने हाल ही में अपनी फिल्‍म ‘कैथी’ की घोषणा कर दी है। यह फिल्‍म साउथ में रिलीज हुई धमाकेदार फिल्‍म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक होगी। जो अगले साल 12 फरवरी 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

2 ‘भुज: द प्राइ़ड ऑफ इंडिया’

‘भुज: द प्राइ़ड ऑफ इंडिया’


अजय देवगन जल्‍द ही अपनी बायोपिक फिल्‍म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगे। स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक पर आधारित यह फिल्‍म इस साल 14 अगस्‍त 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 1971 के भारत-पाक युद्ध में कार्णिक भुज एअरपोर्ट के इंचार्ज थे।

3 ‘मैदान’

‘मैदान’


बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन जल्‍द ही फुटबाल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक फिल्‍म ‘मैदान’ में भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म 27 नवंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

4 ‘आरआरआर’

‘आरआरआर’


दिग्‍गज फिल्‍ममेकर एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में भी अजय देवगन अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। उनके अलावा आलिया भट्ट, एनटी रामा राव और जूनियर एनटीआर भी हैं। बिग बजट में बन रही यह फिल्म इस साल 20 जुलाई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

5 ‘गोलमाल 5’

‘गोलमाल 5’


फिल्‍ममेकर रोहित शेट्टी कि फिल्म गोलमाल सीरीज की पांचवी किस्त भी बनने के लिए तैयार हो रही है। अपनी इस धमाकेदार फिल्‍म के जरिए भी अजय देवगन बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका करते हुए नजर आएंगे। बता दें, पिछली फिल्म गोलमाल अगेन में ही इस बात का ऐलान कर दिया गया था।

6 ‘सूर्यवंशी’

‘सूर्यवंशी’


फिल्‍ममेकर रोहित शेट्टी कि फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में वैसे तो अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। लेकिन दिलचस्‍प बात ये है कि इस फिल्‍म में ‘सिंघम’ यानी अजय देवगन और ‘सिंबा’ रणवीर सिंह भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे। यह फिल्‍म जल्द ही 27 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement