Advertisement

असीम रियाज़ पर ऐसा तंज़ कसना एजाज़ खान को पड़ा महँगा, अब हो रहे हैं बुरी तरह ट्रोल

बिगबॉस-13(Big boss-13)  रनर अप असीम रियाज(Asim riaz) को ट्रोल कर बुरे फंसे एक्टर एजाज खान(Ajaz khan)

1,146
बिगबॉस-13(Big boss-13)  रनर अप असीम रियाज(Asim riaz) और बॉलीवुड एक्टर एजाज खान(Ajaz khan) अच्छे मित्र हैं। एजाज खान ने असीम रियाज की जीत के लिए दुआएं भी मांगी थी। वहीं उन्होंने बिगबॉस के घर में असीम का खुलकर समर्थन किया था।
सोशल मीडिया(Social Media) पर भी दोनों एक दूसरे को फॉलो करते थें। वहीं असीम और एजाज ने साथ में  वीडियो भी बनाये थें। पर एजाज खान के एक ट्वीट ने दोनों के बीच बढ़ती दूरियों को खुलकर बाहर ला दिया।  एजाज खान ने ट्विटर पर असीम रियाज को टैग करते हुए टॉन्ट मारा था। पर यह दांव एजाज पर उल्टा पड़ गया और असीम के फैंस ने एजाज को बुरी तरह ट्रोल कर दिया। 

Advertisement

 
मदर्स-डे के अवसर पर एक्टर एजाज खान ने सोशल मीडिया पर मां को समर्पित एक गाना शेयर किया था। यह गाना लोगों को काफी पसंद भी आया। इस गाने को शेयर करते हुए एजाज ने असीम को भी टैग किया। इस ट्वीट में एजाज ने असीम को ताना मारते हुए लिखा कि, ”आसिम मेरी मां का गाना आया है। अगर टाइम मिले बिजी लाइफ से तो देख लेना और अम्मी को दिखाना। सुना है तेरे पास सांस लेने की भी फुरसत नहीं है लॉकडाउन में भी, तू इतना बिजी है’। एजाज के इसी ट्वीट पर असीम के फैंस बहुत ज्यादा नाराज हो गए।  
 
कृष्णा नाम के एक यूजर ने एजाज को खरी -खोटी सुनाते हुए लिखा कि, ‘आप पागल हो क्या?? ये क्या बात हुई, ताना क्यों मार रहे हो?? अरे फालतू की विवादित ट्वीट न किया करो’। वहीं एक और असीम के फैन ने एजाज को सुनाते हुए लिखा कि, ‘क्या असीम को सपोर्ट करके क्या खरीद लिया था उसने ? अपनी ग़लतफहमी से बाहर आ जाओ प्लीज, उसको जो ठीक लगेगा वैसा करता रहेगा, तानाशाह मत बनियें। आप भी देखिए ट्रोलर्स के कमेंट …… 

 

यह भी पढ़ें- हिमांशी खुराना ने दिखाई अपनी डायमंड रिंग की झलक, असीम संग सगाई की खबरें हुईं आम

 

बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement