Advertisement

एक्‍स बीएफ पारस छाबड़ा के बयान पर भड़कीं आकांक्षा पुरी, अब दिया करारा जवाब

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) का आरोप-प्रत्यारोप खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब कह दिया ऐसा कुछ..

452

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्‍टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) का आरोप-प्रत्यारोप खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक तरफ पारस जहां आकांक्षा को गलत बताते हैं। वहीं दूसरी तरफ आकांक्षा भी अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड को पलटवार करने में कोई देर नहीं करती हैं। बता दें, हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। हाल ही में पारस ने आकांक्षा पर निशाना साधते हुए कहा था, “वो मेरी एक्स हैं, यही उनकी पहचान है।” हालांकि एक्‍स बॉयफ्रेंड इस बयान पर आकांक्षा पुरी उनको करारा जवाब दिया है।

Advertisement

इंडिया फोरम से बातचीत में आकांक्षा ने पारस के कमेंट पर बोलते हुए कहा, ‘पारस इस बात से बहुत इंसिक्योर है कि उन्हें आकांक्षा पुरी का एक्स बॉयफ्रेंड कहा जा रहा है।’ इसके साथ ही आकांक्षा ने एक हेड लाइन बताते हुए कहा, ‘आकांक्षा पुरी के एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा उस शो में रावण का रोल करेंगे जिसमें वे पार्वती बनी हैं। एक्‍ट्रेस का कहना है कि यही हेडलाइन पारस को चुभी है। इतना ही नहीं इसको लेकर पारस ने उस न्‍यूज पोर्टल के एडीटर से भी संपर्क करने की कोशिश की थी।’

(यह भी पढ़ें : लाल साड़ी में क़यामत लगती हैं मलाइका, सारा समेत बॉलीवुड की ये 6 हसीनाएं, तस्वीरें देखते रह जाएंगे आप)

आकांक्षा केवल यहीं तक नहीं रुकीं बल्‍कि उन्‍होंने कहा, ‘जब पारस को सना खान का एक्स बॉयफ्रेंड कहा जाता था तब भी पारस को ये पसंद नहीं आता था और वर्तमान में भी वैसा ही हो रहा है। पारस इस टैग को नहीं मिटा सकते हैं इसलिए गुस्‍सा हैं।’ हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि पारस छाबड़ा आकांक्षा पुरी के इस बयान पर अब क्‍या रिएक्‍शन देते हैं अब। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement