होम » समाचार » अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के बारे में किये चौंकाने वाले ख़ुलासे, रिलेशनशिप में यह सब करते थे

Advertisement

अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के बारे में किये चौंकाने वाले ख़ुलासे, रिलेशनशिप में यह सब करते थे

भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह (Pawan Singh )और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का प्यार जगजाहिर है। दोनों ना सिर्फ़ पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी ख़ूब जचते थे। हालांकि पवन सिंह की शादी के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया।

218

भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह (Pawan Singh )और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का प्यार जगजाहिर है। दोनों ना सिर्फ़ पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी ख़ूब जचते थे। हालांकि पवन सिंह की शादी के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। भले ही दोनों ने अपने रिश्ते के बारे कभी खुलकर ना बोला हो, लेकिन ब्रेकअप के बाद अक्षरा ने ठान लिया है कि वो इस बारे में बोलेंगी। अब अक्षरा पवन के बारे में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले ख़ुलासे कर रही हैं।

Advertisement

सबसे बड़ी बात यह है कि अक्षरा और पवन का रिलेशनशिप एक अग्रीमेंट था। अक्षरा ने ख़ुद इस बारे में बताया कि पवन ने उनसे बाकायदा अग्रीमेंट साइन कराया था। अक्षरा ने पवन के बारे में यह भी बताया कि पवन किसी के भी साथ एक रिश्ते में अधिक समय तक नहीं रह पाते हैं। एक समय के बाद उनके अपने लोग ही उनसे कन्नी काटने लगते हैं।

भावुक होते हुए अक्षरा ने बताया, मैंने उनका (पवन सिंह) बुरे समय में साथ दिया है। पर वो एयरपोर्ट पर बेहद बुरा व्यवहार करते थे। उनका बैग उठाकर मैं पुलिस के सामने रोती थी ताकि उन्हें जाने दिया जाए। मैं बहुत बुरे हालत से गुज़री हूं। इतना ही नहीं बल्कि पवन की वजह से उनकी कई गर्लफ्रेंड ने आत्महत्या करने की कोशिश की है।

[यह भी पढ़ें:खेसारीलाल संग काजल ने लगाए हॉट ठुमके, वीडियो ने इंटरनेट पर लगा दी आग]

ब्रेकअप पर बोलते हुए अक्षर ने कहा, हमारा रिश्ता बेहद ख़राब मोड़ पर ख़त्म हुआ था। मैं उनके बारे में कुछ गलत नहीं बोलना चाहती, लेकिन उन्होंने मुझे ब्रेकअप के वक़्त जान से मारने की धमकी दी थी। साथ ही उनके बिना काम ना मिलने की बात भी कही थी। लेकिन अब मैंने अदाकारी के साथ गायकी भी शुरू की है। मैंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अच्छा काम कर रहीं हूं और मेरे पैरेंट्स हमेशा सपोर्ट करते हैं।

Advertisement