Advertisement

अक्षय और करीना की ‘गुड न्यूज़’ के ट्रेलर का सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मज़ाक, देखें मज़ेदार मीम्स

अक्षय कुमार (akshay kumar) की और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आगामी फिल्म 'गुड न्यूज़ (Good Newwz)' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म का मजेदार मीम्स भी खूब देखने को मिल रहे हैं।

1,188

अक्षय कुमार (akshay kumar) की आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है। हाल ही में फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस ट्रेलर में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का शानदार अंदाज देखने को मिला। हंसी से भरे इस ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

कुल 3 मिनट 21 सेकंड के इस ट्रेलर मे अक्षय कुमार और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पति पत्नी की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। यहां अक्षय (akshay) और करीना (Kareena) सरोगसी के ज़रिए बेबी को जन्म देना चाहते हैं। तो वहीं दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी यही तरीका अपना चाहते हैं बेबी पाने के लिए। पर धमाल तो  तब मचता है जब दोनों के नाम बत्रा होने के कारण उनके स्पर्म मिल जाते हैं। नीचे देखें ट्रेलर

हालांकि इस ट्रेलर को जहां लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर इसे लेकर मजेदार मीम्स भी देखने को मिल रहे हैं, जिसे देख आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

धर्मा प्रॉडक्शन द्वारा निर्मित यह फिल्म बताया जा रहा है कि सरोगेसी पर आधारित होगी। वहीं ‘कमबख्त इश्क’ के  9 साल बाद अक्षय और करीना गुड न्यूज़ के लिए एक दूसरे के साथ पर्दे पर रोमांस फरमाते नज़र आएंगे। राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल 27 दिसंबर 2019 में रिलीज़ होगी। आपको यह ख़बर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइए। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: अक्षय और करीना की गुड न्यूज़ का ट्रेलर देख लोटपोट हो जाएंगे आप, देखें वीडियो]

 

Advertisement