Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर अजय, अक्षय और दीपिका मे होगा घमासान, टकराएंगी ये फिल्में

अगले साल यानी 2021 में बॉलीवुड में तीन बड़ी फिल्में दस्तक देने के लिए तैयार है। यहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्मे एक साथ पर्दे पर होगी रिलीज़।

258

अगले साल यानी 2021 में बॉलीवुड में तीन बड़ी फिल्में दस्तक देने के लिए तैयार है। लेकिन इन तीन फिल्मों की ख़ास बात यह है कि यह बड़े स्टार्स की फिल्म है जो एक साथ बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी। जीं हां और ये फिल्मे हैं अक्षय कुमार, अजय देवगन और दीपिका पादुकोण की। इस तरह से तीनो बड़ी स्टारर फिल्मों का एक साथ क्लैश होना बॉक्स ऑफिस पर बड़ा असर कर सकता है। चलिए आपको बताते हैं इन फिल्मों के बारे में

Advertisement

सबसे पहले बात करते हैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘अतरंगी’ की। अक्षय ने इस फिल्म को लेकर पहले ही एलान कर दिया है कि उनकी ये फिल्म अगले साल फरवरी 2021 में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा साउथ स्टार धनुष  औ सारा अली खान भी नज़र आएंगी।

अब बात अजय देवगन (Ajay Devgan) की कि जाए तो उन्होंने हाल में अपनी अपकमिंग को लेकर खुलासा किया था। यहां अजय ने कहा था कि वह साउथ की फिल्म कैथी की ‘रीमेक’ करने जा रहे हैं। साथ ही यह भी कहा कि यह फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज़ होगी।

वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शकुन बत्रा की फिल्म में दिखाई देंगी। करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म में दीपिका के साथ अनन्या पांडे और ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म भी अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ होगी।

[यह भी पढ़ें: ये हैं सिंघम अजय देवगन की आगामी 6 फ़िल्में, हर फ़िल्म की कहानी है धमाकेदार]

 

Advertisement