Advertisement

रणवीर सिंह को ‘कमीना’ कहने वाले पत्रकार पर भड़के अक्षय कुमार, यूं बोलती कर दी बंद

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' के ट्रेलर लॉन्च पर उनके और निर्देशक रोहित शेट्टी के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नज़र आए। वहीं रणवीर को कमीना कहने वाले पत्रकार पर अक्षय भड़के।

307

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ को लेकर कई दिनो से चर्चा में हैं। वहीं आज यानी 2 मार्च को फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया। ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर अक्षय और फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नज़र आए। लॉन्चिंग के मौके पर सभी सितारो ने मीडिया से खुलककर बात की।

Advertisement

पर इस दौरान एक पत्रकार के सवाल पर अक्षय कुमार कुछ नाराज दिखाई दिए। रिपोर्ट की मानें तो दरअसल एक पत्रकार ने रणवीर सिंह से पूछा कि क्या आप मानते हैं कि आपकी बिरादरी में सबसे कमीने आप हैं? ये सवाल सुनकर रणवीर नाराज और हंसते हुए कहते हैं कि आप सीधे मेरी बेइज्जती कर रहे हैं। नीचे देखें स्पॉटबॉय का वीडियो

तब वहीं पत्रकार पर भड़कते हुए अक्षय ने कहा  ये बिरादरी की बात नहीं हो रही है बल्कि ये फिल्म की बात है। आपने जो सवाल किया है  मैं आपसे कहूंगा कि आपने बहुत गलत हिसाब से ये सवाल पूछा है। कमीना कहना ये फिल्म का डायलॅाग है न कि बिरादरी का। मैं आपसे दरख्वास्त करूंगा कि ऐसा सवाल आप ना पूछें। इस पर रणवीर कहते हैं कि मेरा अक्की मुझे बचाने आएगा। मेरा अक्की आएगा।

[यह भी पढ़ें: अक्षय की सूर्यवंशी के घिसे-पिटे ट्रेलर मे रणवीर-अजय की एंट्री ने डाली जान, देखें ट्रेलर]

वहीं फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की बात की जाए तो ये फिल्म इसी महीने 24 मार्च को रिलीज़ होगी। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोज़िट कटरीना कैफ नज़र आएंगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement