Advertisement

सार्वजनिक तौरपर अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल से मांग माफ़ी, कहा, ‘मेरे पेट पर लात मत मारो’

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) से खुलेआम मांगी माफ़ी

770

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया(Social Media) पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं। हालही में सोशल मीडिया पर अक्षय और ट्विंकल के बीच दिलचस्प बातचीत देखने मिली। अक्षय कुमार के एक ट्वीट से पत्नी ट्विंकल खन्ना नाराज हो गईं। जिसके बाद अक्षय कुमार को ट्विंकल खन्ना से सोशल मीडिया पर सबके सामने माफ़ी मांगनी पड़ी।

Advertisement

दरअसल, अक्षय कुमार ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘पैडमैन’ के दो वर्ष पूरे होने पर एक ट्वीट किया था। अक्षय ने लिखा कि, ‘फिल्म पैडमैन को 2 साल पूरे हो चुके हैं। मुझे खुशी है कि हम एक ऐसे मुद्दे को उठाने में कामयाब रहे। इस मासिक धर्म स्वच्छता दिवस पर मुझे उम्मीद है कि हम गरीबी को समाप्त करने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाएंगे और मासिक धर्म की वर्जनाओं को तोड़ पाएंगे।

 

इस ट्वीट में अक्षय ने पत्नी ट्विंकल को छोड़कर एक्ट्रेस सोनम कपूर और राधिका आप्टे को टैग किया था। पर फिल्म की प्रोडूसर और अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को ट्वीट नहीं किया। जिसके बाद क्या था? ट्विंकल नाराज हो गईं और उन्होंने अपनी नाराजगी सार्वजनिक तौरपर जाहिर कर दी।

 

ट्विंकल ने पति अक्षय को टैग करते हुए ट्वीट किया कि, ‘तुम पक्का मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं होगे’। वहीं अक्षय ने भी मजाकिया अंदाज में पत्नी ट्विंकल से माफ़ी मांगते हुए रिप्लाई किया कि, ‘प्लीज़ मेरे पेट पर लात मत मारो, टीम को टैग करना भूल गया। मैं अपनी प्रोड्यूसर, डायरेक्टर आर बाल्की और अरुणाचलम जिनके बिना फिल्म नहीं बन पाती, उनसे इस गलती के लिए माफी मांगता हूं।

 

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार फिर बने ‘पैडमैन’, लॉकडाउन के बीच फैंस से की यह खास अपील

बता दें कि, अक्षय कुमार कोरोना वायरस से जंग के खिलाफ सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। उन्होंने पीएम रिलीफ में आर्थिक मदद की तौरपर 25 करोड़ रुपयों का दान भी किया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement