Advertisement

अक्षय ने लॉकडाउन की तुलना सलमान ने बिग बॉस शो से की, जानें क्या कहा

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने लॉकडाउन की तुलना सलमान खान(Salman Khan) के 'रियलिटी' शो बिगबॉस से की, कहा, "भगवान चाहते हैं कि हम घर पर रहें"

417

बॉलीवुड ‘स्टार्स’ लगातार लोगों से ‘लॉकडाउन’ का पालन करने की अपील कर रहे हैं। अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने कोरोना(Corona) वायरस के द्वारा किये गए ‘लॉकडाउन’ की तुलना सलमान खान(Salman Khan) के ‘रियलिटी’ शो बिगबॉस(Bigboss) से की हैं। वहीं अक्षय ने लॉकडाउन(Lockdown) का बिगबॉस भगवान को बताया हैं, भगवान चाहते हैं कि, लॉकडाउन के दौरान हम अपने -अपने घरों पर रहें।

Advertisement

हाल ही में अक्षय कुमार ने होम टाकीज सेगमेंट रेडियो नशा को इंटरव्यू दिया हैं।  इस दौरान अक्षय ने खुलासा किया कि, वें वीडियो कॉल की मदद से डायरेक्टर और लेखकों के साथ काम कर रहे हैं। अक्षय ने आगे कहा कि, यह बहुत जरूरी है कि हम घरों में रहें, थोड़ा टाइम बीता लेता हूं, छोटे-छोटे वीडियो बना लेते हूं। आपका फ़ोन आने से पहले मैं एक राइटर और डायरेक्टर के साथ ‘वीडियो कॉल’ पर बात कर रहा था।

अक्षय ने आगे कहा कि, हम वीडियो कॉल पर पूरी ‘स्क्रिप्ट’ पढ़ लेते हैं, कोई किसीको बुलाता नहीं, क्योंकि आ नहीं सकते, आना भी नहीं चाहिए।  अक्षय ने आगे कहा कि “पर्सनली मिलकर जो बात होती है, वो वीडियो कॉल पर नहीं हो सकती पर हमें ‘टेक्नोलॉजी’ का पूरा फायदा उठाना चाहिए।  अक्षय ने आगे कहा कि आपने वो बिगबॉस खेल देखा हैं? उसमें जो बिगबॉस है, वो इस समय भगवान हैं।  भगवान चाहते हैं कि, हम सभी लोग घर पर रहें। इस शो में घर पर अंदर बैठने वाला विजेता हैं। अपनी और अपनों की सेहत का ध्यान रखियें और ज्यादा इधर-उधर मत करियें।

यह भी पढ़ें- पति अक्षय कुमार के साथ अस्पताल पहुंची ट्विंकल खन्ना, कहा, “कोरोना वायरस..”

 

बता दें कि अक्षय कुमार लगातर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहे हैं।  इसके आलावा कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अक्षय ने सरकार को आर्थिक मदद भी दी हैं। अक्षय कुमार ने गरीबों की मदद के लिए पीएम रिलीफ फंड में 25 करोड़ रुपयों का योगदान किया हैं।

Advertisement