Advertisement

गरीब दंपति की झोपड़ी में बेटी नितारा संग पहुंचे अक्षय कुमार, पानी मांगने पर हुआ कुछ ऐसा

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी बेटी नितारा (Nitara) संग एक झोपड़ी के बाहर नजर आ रहे हैं।

1,089

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘हाउसफुल 4’ (Housefull 4) को लेकर चर्चा मे बने हुए हैं। बता दें, खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) की इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है। वहीं इन सबके बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। जानें क्‍या खिलाड़ी कुमार की इस तस्‍वीर का राज…

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी बेटी नितारा (Nitara) संग एक झोपड़ी के बाहर नजर आ रहे हैं। अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने इस पूरे वाकए को बताते हुए लिखा, “आज का मॉर्निग वॉक मेरी बेटी के लिए एक सीख लेकर आया। हम दोनों एक गरीब दंपति के घर में पानी के लिए गए थे, लेकिन उन्होंने हमें बहुत ही स्वादिष्ट गुड़-रोटी खिलाई। सच में, दयालु होने का कारण कुछ भी नहीं है लेकिन इसका मतलब है सब कुछ है।”

(यह भी पढ़ें : कैमरे के सामने किसिंग सीन्स करने से कतराती नहीं हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, तीसरी तो कमाल है)

कुछ घंटे पहले शेयर की गई इस तस्‍वीर को अब तक 22 लाख से अधिक लाइक्‍स मिल चुके हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही करीना कपूर के साथ फि‍ल्‍म ‘गुडन्‍यूज’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इसके साथ ही खिलाड़ी कुमार अपनी फि‍ल्‍मों ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘पृथ्वी राज चौहान’ से भी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका करते हुए नजर आएंगे।

Advertisement