होम » समाचार »  अक्षय कुमार को अपनी प्रेरणा मानते हैं जैकी भगनानी, कही ऐसी बात

Advertisement

 अक्षय कुमार को अपनी प्रेरणा मानते हैं जैकी भगनानी, कही ऐसी बात

बॉलीवुड अदाकार और निर्माता जैकी भगनानी (jackky bhagnani) पूजा फिल्म्स के बैनर तले कुछ ब्लॉकबस्टर्स फिल्में बना रहे हैं।

123

बॉलीवुड अदाकार और निर्माता जैकी भगनानी (jackky bhagnani) पूजा फिल्म्स के बैनर तले कुछ ब्लॉकबस्टर्स फिल्में बना रहे हैं। सबसे कम उम्र के निर्माता होने के साथ साथ वो फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं के साथ काम कर रहे हैं। ‘जवानी जानेमन’ में सैफ अली खान के साथ काम करने के बाद अब जल्द ही जैकी भगनानी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बेल बॉटम’ में जुड़ेंगे। अब ऐसा लगता है कि निर्माता जैकी फिटनेस के मामलें में बेल बॉटम अभिनेता अक्षय कुमार (akshay kumar) से प्रेरणा ले रहे हैं।

Advertisement

हाल ही में जब जैकी ने अपने जिम में हुला-हूप करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, तो उन्होंने कहा कि जब वह फिटनेस और स्वस्थ रहने की बात करते हैं तो अक्षय उनके लिए हमेशा प्रेरणा रहे हैं। इस तरह के शब्दों से खुश होकर, ख़िलाड़ी कुमार ने भी मजाकिया अंदाज में जैकी की सराहना की। खैर, अक्षय कुमार के साथ बेल बॉटम प्रोड्यूसर जैकी भगनानी की मज़ेदार बातचीत आपको जरूर भाएंगी। देखें जैकी की पोस्ट।

[यह भी पढ़ें:रणवीर सिंह को ‘कमीना’ कहने वाले पत्रकार पर भड़के अक्षय कुमार, यूं बोलती कर दी बंद]

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब मे वो नज़र आएंगे। इसके अलावा वो बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और बेलबॉटम जैसी फिल्मों मे भी वो नज़र आएंगे। साथ ही अतरंगी रे मे वो सारा अली खान और धनुष के साथ विशेष भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

आपको ये खबर कैसी लगी ये आप हमें ज़रूर बटाइए। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement