Advertisement

अक्षय कुमार ने कपिल के शो में खोली अवॉर्ड शो की पोल, कह दिया इनता सब

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्‍म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रहे हैं।

1,560

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। बता दें, प्रमोशन के चलते ही खिलाड़ी कुमार हाल ही में अपनी ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) टीम के साथ कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में पहुंचे हुए थे। जहां उन्‍होंने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ जमकर मस्‍ती की है। वहीं कपिल के इस कॉमेडी शो में अवॉर्ड शो के सेलेक्‍शन को लेकर कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है, जिसे जानकार जरूर आप हैरान हो जाएंगे। देखें इधर…

Advertisement

शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से पूछते हुए कहते हैं, ‘पाजी मैंने ये बात अक्‍सर नोटिस की है कि आप जब भी किसी अवॉर्ड शो में जाते हैं, किसी को अवॉर्ड देने तो वो इनवलप भी नहीं खोलते और नाम ले लेते हैं। और वो विनर निकलता भी है। आप अंतरयामी हैं?’ कपि‍ल के इस सवाल के जवाब में अक्षय कुमार मुस्‍कराते हुए कहते हैं, ‘नहीं ये तो ऑडियंस को भी पता होता है कि कौन कौन आया हुआ है। वो तो देख के ही बता देते हैं कि अच्छा आज इसे भी अवॉर्ड मिलेगा।’

(यह भी पढ़ें : खतरों के खिलाड़ी 10: रोहित शेट्टी के भड़कने पर अब तेजस्वी प्रकाश ने तोड़ी चुप्‍पी, दिया ऐसा रिएक्शन)

इसके साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ये भी बताते हुए कहते हैं, ‘कई बार होता है कि अवॉर्ड शो वाले आते हैं कि सर आप परफॉर्म कर दो। आधे पैसे ले लो आपको अवॉर्ड भी मिलेगा। ऐसे में मैं उनसे कहता हूं कि पूरे पैसे दे दो, अवॉर्ड अपने पास रख लो या किसी और को दे दो।’ अक्षय का ये जवाब सुन सभी हंसी से लोटपोट हो जाते हैं।

वहीं अक्षय कुमार फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) की बात करें तो यह फिल्‍म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब कोरोनावायरस के चलते इसे अभी टाल दिया गया है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement