Advertisement

अक्षय के लिए आसान नहीं था लक्ष्मी बम का ट्रांसजेंडर किरदार, की इतनी कड़ी मेहनत

अक्षय कुमार (akshay kumar) की आने वाली हॉरर-कॉमेडी लक्ष्मी बम (laxmmi bomb) साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

1,110

अक्षय कुमार (akshay kumar) की आने वाली हॉरर-कॉमेडी लक्ष्मी बम (laxmmi bomb) साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। इस फ़िल्म में कियारा आडवाणी भी नज़र आयेंगी। लक्ष्मी बम को शुरू में 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज करने का तय था। हालांकि कोरोनावायरस महामारी के कारण इसने ओटीटी मार्ग अपना लिया। अब ये फिल्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

Advertisement

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, “लक्ष्मी बम मानसिक रूप से गहन भूमिका थी। इस किरदार में नयापन था, जैसे पहले कभी अनुभव ही नहीं किया हो। मैंने सही शॉट देने के लिए कई रीटेक भी लिए।”

https://www.instagram.com/p/CCBOLSEn_5K/

ट्रांसजेंडर किरदार निभाने के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, मैं अपने डायरेक्टर लॉरेंस सर का शुक्रिया अदा करना चाहूँगा। उन्होंने मेरे अंदर के एक छुपे अस्तित्व की पहचान कराई। जिसकी मुझे ख़बर ही नही थी। यह किरदार उन सभी किरदारों से अलग है, जिन्हें मैंने कभी चित्रित किया है। यहां तक कि 150 फिल्में करने के बाद भी, मैं वास्तव में हर एक दिन सेट पर होने के लिए, सीखने के लिए उत्साहित था।

[यह भी पढ़ें:ओटीटी पर रिलीज होंगी ये 7 फ़िल्में, अक्षय कुमार,अजय देवगन और आलिया भट्ट की इन फिल्मों का पोस्टर हुआ लांच]

उन्होंने ये भी कहा, इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता को लेकर अपने विचारों को और शक्तिशाली बनाना सिखाया है। जो भी आप जीवन में चाहते हो बनो, लेकिन अज्ञानी मत बनो । आख़िर विनम्रता, दयालुता ही शांति की कुंजी है।

Advertisement