Advertisement

अक्षय का ये टीवी ऐड देख भड़के लोग, कहा- “मराठा संस्कृति का अपमान…”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' की धमाकेदार कमाई के साथ अपने एक टीवी एड को लेकर विवादों में आ गए हैं। जिसके चलते अब लोग उन्‍हें ट्वीटर पर जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

1,191

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ की धमाकेदार कमाई के साथ अपने एक टीवी एड को लेकर विवादों में आ गए हैं। जिसके चलते अब लोग उन्‍हें ट्वीटर पर जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। हालांकि बात केवल यहीं तक नहीं रूकी बल्‍कि इस एड के चलते अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत कर दी गई है। देखें ऐसा क्‍या है खिलाड़ी कुमार के इस एड में…

Advertisement

बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) निरमा पाउडर के इस एड में एक मराठा योद्धा बने है जो जंग जीतने के बाद राज्य में आता है तो उसके खराब कपड़े देख उसकी रानी नाराज हो जाती हैं। जिसके बाद ये योद्धा और उसकी पूरी सेना खुद ही निरमा पाउडर से अपने कपड़े धोते हैं। इस एड को देखने के बाद लोग अक्षय और निरमा कंपनी को आड़े हाथ ले रहे हैं। उनका आरोप है कि अक्षय और कंपनी ने मराठा इतिहास का मजाक बनाने की कोशिश की है।

(यह भी पढ़ें : जामिया के वीडियो को लाइक कर बुरे फंसे अक्षय कुमार, बुरी तरह ट्रोल हुए तो देनी पड़ी सफ़ाई)

वहीं इस पूरे मामले को ध्‍यान में रखते हुए मुंबई के वर्ली पुलिस स्टेशन में अक्षय कुमार और निरमा पाउडर के खिलाफ लिखित शिकायत भी की गई है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही अपनी फि‍ल्‍मों ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘पृथ्वी राज चौहान’ से भी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका करते हुए नजर आएंगे। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement