Advertisement

ज़ीरो फ़िगर पर दिये विवादित बयान को लेकर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं अक्षय, सोनाक्षी ने ऐसे किया रिएक्ट

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक पुराना इंटरव्यू हुआ वायरल। यहां अक्षय के विवादित बयान पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। तो वहीं सोनाक्षी अक्षय के बचाव में उतरी और ट्रोलर को दिया करारा जवाब।

3,250

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हासफुल को लेकर चर्चा में हैं। पर इसके साथ ही अक्षय कुमार एक और वजह को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। यह है उनका 7 साल पुराना इंटरव्यू। यहां उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के बचाव में ऐसा बयान दिया था जिसे लोगो ने विवाद का रूप देकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी उनके बचाव में आ गई हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला..

Advertisement

दरअसल अक्षय कुमार ने 2012  में अपनी फिल्म राउडी राठौड़ के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में उनसे सोनाक्षी को लेकर सवाल पूछा गया था। तब अक्षय ने कहा  “वह एक अच्छी एक्ट्रेस हैं जिनकी एक अपना अभिनय का तरीका है। इसके साथ अक्षय ने उनके फिगर के बारे में बात करते हुए कहा कि वह टिपिकल इंडियन फिगर हैं न कि साइज जीरो।  वह खाते पीते घर की लगती हैं। मैं एक शुद्ध पंजाबी हूं। मुझे ऐसी हीरोइन पसंद हैं जो हरी भरी हों, और चुसा हुआ आम ना लागे।” अक्षय के इस पुराने बयान के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

पर वहीं सोनाक्षी ने भी हिंदूस्तान टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार का बचाव किया। उन्होंंने यहां कहा “ट्रोल्स के पास कुछ काम नहीं है, इसलिए वह लोग ऐसा करते हैं। लोगों को यह समझना होगा कि करियर की शुरुआत दौर में मुझे काफी बॉडी शेम का सामना करना पड़ा  जबकि मैंने 30 किलो वजन कम कर लिया था।’

सोनाक्षी ने आगे अक्षय की तरीफ के साथ कहा, ‘मेरी अक्षय के साथ अच्छी दोस्ती और वर्किंग इक्‍वेशन है, वह एक दोस्‍त को लेकर बात कर रहे थें, ना कि किसी रैंडम पर्सन को लेकर। वह एक अच्छे इंसान हैं। जब अक्षय की बात से मुझे कोई समस्‍या नहीं है तो मुझे नहीं लगता कि किसी और को होनी चाहिए। लोगों को पर इश्‍यू नहीं बनाना चाहिए।

[यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार के लिए दादी चंद्रो ने किया ट्वीट, इंटरनेट पर वायरल हुआ पोस्ट]

 

Advertisement