Advertisement

अक्षय ने ट्विंकल को दिए प्याज वाले झुमके, तस्‍वीर देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) द्वारा शेयर किए गए ये प्याज वाले झुमके इंटरनेट पर छाये हुए हैं। वहीं अपनी इस पोस्‍ट शेयर करते ही दोनों सितारे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

546

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने बेबाकी और ह्यूमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपने इसी अंदाज की एक पेशकस की है। बात दें कि ट्विंकल ने हाल ही में अपनी इंस्‍टाग्राम पोस्ट जरिए एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है, जिसमें वह अपने हाथों में प्‍याज से बने झुमके लिए हुए नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि यह झुमके उन्‍हें किसी और ने नहीं बल्‍कि उनके पति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उन्‍हें गिफ्ट किए हुए हैं। वहीं अपनी इस पोस्‍ट शेयर करते ही दोनों सितारे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

Advertisement

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) द्वारा शेयर किए गए ये प्याज वाले झुमके इंटरनेट पर छाये हुए हैं। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा, “मेरे पार्टनर द कपिल शर्मा शो में परफॉर्म कर वापस आए और उन्होंने कहा, ‘यह झुमके वे करीना को दिखा रहे थे। तो मुझे लगा कि वह ज्यादा प्रभावित नहीं हुई होगी, लेकिन मुझे लगा कि तुम्हें यह पसंद आएंगे इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया।’ कई बार छोटी और साधारण चीजें भी आपका दिल जीत लेती हैं।” ट्विंकल को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यह तोहफा भले ही बहुत पसंद आया हो। लेकिन ट्रोलर्स यह बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है। देखें लोगों के रिएक्‍शन…

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : आदित्य संग छोटे कपड़ों में नज़र आईं दिशा, तस्वीरें देख लोगों कर दिया ट्रोल)

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म ‘आईवीएफ’ के टॉपिक पर आधारित है। जो इसी महीने 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Advertisement