होम » समाचार » पद्मावत के बाद अब करणी सेना ने रुकवाई अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग, देखें वीडियो

Advertisement

पद्मावत के बाद अब करणी सेना ने रुकवाई अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग, देखें वीडियो

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों जहां अपनी फिल्‍म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। वहीं इसके बाद वह जल्‍द ही फिल्‍म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

238

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों जहां अपनी फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। वहीं इसके बाद वह जल्‍द ही फिल्‍म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग फिलहाल जयपुर में चल रही थी। हालांकि अब खिलाड़ी कुमार की इस फिल्‍म को लेकर बड़ी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की इस फिल्‍म की शूटिंग को करणी सेना ने बीच में ही रुकवा दिया है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जयपुर में चल रही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) की शूटिंग को करणी सेना (Karni Sena) द्वारा बीच में ही रोक दिया गया है। खबरों की मानें तो करणी सेना की मांग है कि मेकर्स द्वारा यह लिखित आश्वासन दिया जाए कि इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं की जाएगी।

अमर उजाला में छपी खबर के मुताबिक करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने बताया, ‘फिल्म के निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी के साथ स्क्रिप्ट को लेकर हमारी बातचीत हो गई है। हमने उन्हें बता दिया है कि ऐतिहासिक तथ्यों से किसी भी तरह का खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।’

(यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने कपिल के शो में खोली अवॉर्ड शो की पोल, कह दिया इनता सब)

उन्होंने आगे बताया, ‘फिल्म में पृथ्वीराज चौहान किसी प्रेमी के तौर पर नहीं दिखाए जाएंगे। निर्देशक ने हमें भरोसा दिया है कि फिल्म में ऐसी किसी भी तरह की चीज नहीं होगी लेकिन हमें लिखित आश्वासन चाहिए।’ खबर की मानें तो फिल्‍म के सेट पर जब यह घटना हुई उस समय अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सेट पर मौजूद नहीं थे। बता दें, करणी सेना के लिए यह पहली फिल्‍म नहीं है बल्‍कि इसके पहले वह संजय लीला भंसाली फिल्‍म ‘पद्मावत’ (Padmavat) को लेकर भी हंगामा कर चुके हैं।

Advertisement