Advertisement

अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के फैंस के लिए आई खुशखबरी, अब इस दिन रिलीज होंगी ‘सूर्यवंशी’ और ’83’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म '83' को एक नई रिलीज डेट्स मिल गई हैं।

588

कोरोनावायरस के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया था। जिसका असर आम आदमी के साथ फिल्‍म इंड्स्‍ट्री पर भी देखने को मिला है। गौरतलब है, लॉकडाउन के चलते फिल्‍म शूटिंग और रिलीज को पूरी तरह रोक दिया गया था। हालांकि, अब अनलॉक की प्रक्र‍िया की शुरू होने के साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के चाहने वालों को लेकर भी बड़ी सामने आ गई है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

देश में अनलॉक की प्रक्र‍ि‍या शुरू होने के साथ ही अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ’83’ को एक नई रिलीज डेट्स मिल गई हैं। पीवीआर सिनेमा के ऑफीशियल ट्वीटर हैंडल से सामने आई हालिया पोस्‍ट के मुताबिक रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ दिवाली पर रिलीज होगी, जबकि कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ’83’ को क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा।

(यह भी पढ़ें : फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खान ने पूरे किए 28 साल, तस्वीर शेयर कर कुछ यूं याद किया अपना सफर)

गौरतलब है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को पहले 24 मार्च को रिलीज करना तय किया गया था। जबकि, रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण, हार्डी संधू, जीवा जैसे कई कलाकारों से सजी इस फिल्म ’83’ को 10 अप्रैल को रिलीज होना था। लेकिन, कोरोनावायरस चलते इन फिल्‍मों की रिलीज को अचानक आगे बढ़ा दिया था। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement